102 Not Out: Amitabh Bachchan and Rishi Kapoor starrer 102 Not Out song Badumbaaa out now watch video here – 102 Not Out: अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की आवाज में रिलीज हुआ Badumbaaa, इंटरनेट पर मचा रहा धूम

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 102 Not Out का गाना Badumbaaa हाल ही में रिलीज किया गया है। गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। हाई-एनर्जी से लब्रेज इस गाने में अमिताभ बच्चन खूब उछलते कूदते नजर आ रहे हैं। वहीं ऋषि कपूर गाने में काफी क्यूट लग रहे हैं। गाने में ऋषि कपूर का अंदाज बहुत प्यारा लग रहा है। गाने के कॉन्सेप्ट में पिता पुत्र को ये बताता नजर आ रहा है लाइफ को किस तरह से खुल कर और खिल कर जिया जा सकता है।

वहीं बेटा अपनी उम्र के लिहाज के साथ पिता को भी अपनी उम्र का लिहाज करने के लिए कहता नजर आता है। गाना काफी मजेदार ढंग से फिल्माया गया है। गाने में ऋषि कपूर के नाराज होने वाले एक्सप्रेशन वाकई दर्शकों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की उछल कूद दर्शों के चेहरे पर वह हंसी बनाए रहते हैं। गाने को दर्शकों का पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म 102 Not का ये गाना सामने आने के बाद दोनों स्टार्स के फैन्स उन्हें उनकी इस अदाकारी के लिए काफी पसंद कर रहे हैं।

बड़ी खबरें

वहीं पर्दे पर इस उम्र में भी दोनों स्टार्स का ये जादू बरकरार देख दर्शक उनसे काफी इंप्रेस हैं। यू ट्यूब पर एक कमेंटर इस गाने को देखने के बाद कमेंट करता है-आज भी ये दोनों लेजेंड्स इंप्रेसिव और स्ट्रॉन्ग हैं। तो दूसरा यूजर लिखता है, ‘बच्चन साहब और ऋषि साहब दिल जीत लिया। बहुत दिनों के बाद रिमेक सॉन्ग से छुटकारा मिला। एक यूजर ने लिखा-फैनटेस्टिक, क्या एनर्जी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *