102 Not Out movie review, 102 Not Out Full Movie IMDB Rating and Review Download Online: 102 Not Out Movie Amitabh Bachchan and Rishi Kapoor is full of laughter – 102 Not Out Movie Review: हंसी के फुहारों से भरी है अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की यह फिल्म

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘ओहएमजी’ फिल्म के निर्देशक उमेश शुक्ला एकबार फिर से ‘102 नॉट ऑउट’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म शुक्रवार यानी की 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में लीड किरदारों में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर हैं। इस समय जिस तरह की फिल्मों का निर्माण हो रहा है उसे देखकर नहीं लगता था कि कोई निर्देशक 60 साल की उम्र पार कर लेने वाले दो कलाकारों पर भी फिल्म का निर्माण करेगा, हालांकि उमेश शुक्ला ने यह काम कर दिखाया है। फिल्म को पांच में से तीन स्टार्स दिए गए हैं।

सौम्या जोशी के लिखे गुजराती लोकप्रिय नाटक पर आधारित फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ दो बुजुर्गों के अकेलेपन को दर्शाती है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में ऋषि कपूर बाबूलाल वखारिया के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं अमिताभ बच्चन दत्तात्रेय वखारिया का रोल अदा किया है। 75 साल का बाबूलाल वखारिया यानी की ऋषि कपूर घड़ी की सुइयों के अनुसार काम करने वाला आदमी है। उसकी नीरस जिंदगी में एक ही चीज खुशी देने वाली है और वह है उसका एनआरआई बेटा और उसकी फैमिली। हालांकि उसका बेटा उससे पिछले 17 सालों से नहीं मिला है वह हर साल मिलने का वादा करता है और हर साल धोखा दे देता है।

संबंधित खबरें

वहीं दूसरी ओर उसका पिता दत्तात्रेय यानी की अमिताभ बच्चन उसके विपरीत जिंदगी जीता है, जिसे आप 102 साल बूढ़ा जवान कह सकते हैं। एक दिन अचानक दत्तात्रेय अपने बेटे से कहता है कि अगर उसने शर्तों को पूरा नहीं किया तो वह उसे ओल्डयेज होम भेज देगा। फिल्म को देखकर आपको पता चलेगा कि आखिर एक 102 साल का पिता 75 साल के वृद्ध बेटे को क्यों बदलना चाहता है? फिल्म में फैमिली कॉमेडी है। आपको फिल्म के बीच-बीच में मुस्कुराने के लिए मजबूर हो जाएंगे। जहां तक अभिनय की बात है को ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन ने कैरेक्टर में घुसने में कोई-कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म में संगीत सलीम-सुलेमान ने दिया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *