aamir khan secret superstar china box office collection 461 crore – Secret Superstar China Box Office Collection: 500 करोड़ क्लब में एंट्री को तैयार आमिर खान की फिल्म!

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का चीन में अच्छा प्रदर्शन जारी है। यह फिल्म देश में कलेक्शन के मामले में कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी लेकिन फिल्म ने चीन में रिलीज होने के बाद शानदार परफॉर्मेंस देनी शुरू कर दी है। इस फिल्म में आमिर के साथ अहम किरदार में एक्ट्रेस जायरा वसीम थीं। फिल्म में उनके किरदार और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। फिल्म नें चीन में रिलीज होने के साथ ही टिकट खिड़की पर अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया था। फिल्म ने अब तक वहां करीब 461 करोड़ 91 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म के कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ट्वीट कर दी है। उन्होंने बताया की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन में अपना जलवा कायम किए हुए है। फिल्म अब तक 461 करोड़ 91 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है और लगातार 500 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है। फिल्म जल्द ही चीन में 500 करोड़ के क्लब में एंट्री लेगी।

संबंधित खबरें

इस फिल्म में जायरा वसीम ने एक 16 साल की लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे सिंगिंग का काफी शौक था। सीक्रेट सुपरस्टार छोटे शहर की ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करना चाहती है। वो दुनिया की मशहूर गायिका बनना चाहती है, लेकिन निश्चित तौर पर उसकी यह यात्रा आसान नहीं होती। उसके लिए खुद पिता रास्ते की रुकावट बनते हैं। लेकिन इसके बावजूद जायरा घबराती नहीं है और अपनी पहचान छुपाकर और चेहरे पर हिजाब पहनकर यूट्यूब पर गाने अपलोड करती है।वह किस तरह अपने सपने को पूरा करती है यह फिल्म में दिखाया गया है। इस फिल्म को चीन में काफी पसंद किया जा रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *