Aamir Khan who wanted to work in Sanju was rejected for this reason Rajkumar Hirani offer – ‘संजू’ में काम करना चाहते थे आमिर खान, इस कारण ठुकरा दिया था राजकुमार हिरानी का ऑफर

संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ लोगों के बीच खासा चर्चा में हैं। फिल्म के जरिए लोगों को संजय दत्त के जीवन की कई रोचक बातों का पता चलेगा। ‘संजू’ में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं। लेकिन ‘संजू’ में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का रोल आमिर खान को ऑफर किया था। हालांकि वह फिल्म के टाइटल कैरेक्टर का रोल करना चाहते थे इसलिए उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था।

बुधवार को मीडिया कॉफ्रेंस के दौरान जब आमिर खान से सवाल किया गया कि राजकुमार हिरानी ने सुनील दत्त का रोल ऑफर किया था। आमिर ने कहा, ”हिरानी ने अप्रोच किया था और स्क्रिप्ट को भी साझा किया था, मुझे बेहद पंसद आई थी। हालांकि वह( हिरानी) चाहते थे कि मैं दत्त साहब का रोल अदा करुं। यह रोल भी बेहद शानदार है, कहानी में पिता और बेटे के बीच के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया जाएगा,लेकिन संजू अविश्वसनीय है। इसलिए एक अभिनेता होने के नाते मैंने राजू से कहा संजय दत्त का रोल बेहद शानदार है और इसने मेरे दिल को जीत लिया है। इसलिए मैं इस फिल्म में किसी और रोल को नहीं कर सकता हूं। लेकिन संजय दत्त जो कि रणबीर कपूर कर रहे हैं इसलिए मुझे कुछ भी ऑफर मत करिए।”

संबंधित खबरें

आमिर ने कहा, ”संजू देखने के लिए मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, मैंने हिरानी के साथ पीके और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों में काम किया है।” आमिर खान रियल लाइफ में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी। दिवंगत अभिनेता की कुछ यादों को ताजा करते हुए आमिर खान ने कहा, ”उन दिनों में वह हमेशा टेलीग्राम भेजकर दिवाली, ईद और जन्मदिन की बधाई दिया करते थे। यदि मेरी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती थी तो वह मुझे खत के जरिए बधाई देते थे।” वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं, फिल्म में आमिर के साथ कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *