actor Atul Kulkarni will appear As apainter with Threesome emotions finance based movie may be troubled with the Censor Board – बेहद बोल्ड किरदार निभा रहे अतुल कुलकर्णी, एक साथ दो अभिनेत्रियों के साथ बेड सीन

बॉलीवुड में अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके अतुल कुलकर्णी अब अपने नए प्रोजेक्ट में कुछ अलग और हट कर करने जा रहे हैं। फिल्म रंग दे बसंती, खाकी, चांदनी और रईस जैसी फिल्मों में काम कर के अपने अभिनय के जरिए एक पहचान बनाने वाले अतुल इस बार काफी बोल्ड सब्जेक्ट पर काम करने जा रहे हैं। दरअसल, अतुल अब एक थ्रीसम फिल्म में नजर आएंगे। यह बॉलीवुड की दूसरी ऐसी फिल्म होगी जिसमें थ्रीसम दिखाया जाएगा। इससे पहले इस सब्जेक्ट पर ऐसी ही एक फिल्म साल 2016 में आ चुकी है- इश्क जुनून।

अमोल काले की इस फिल्म में अतुल एक पेंटर की भूमिका में निभाते दिखेंगे। फिल्म में पेंटर बहुत ही खुले विचारों वाला दिखाया जाएगा। अमोल बताते हैं, इस फिल्म में तीन चीजें मुख्य रूप से देखने को मिलेंगी- इंमोशन्स, फाइनेंस और सेक्स। यह आइडिया मुझे बहुत पसंद आया। ये तीनों चीजें एक साथ एक जगह देखने को मिलेंगी। फिल्म में अतुल के अलावा किरण थापर और सबा सौदागर मेन लीड में हैं। दोनों एक्ट्रेस फिल्म में बहनों के किरदार में होंगी। फिल्म में अतुल शादीशुदा व्यक्ति होंगे, जिसका नाम होगा-महमूग खान।

बड़ी खबरें

यह पहली बार है जब अतुल इस तरह का बोल्ड रोल स्क्रीन पर करने जा रहे हैं। अतुल कहते हैं- मुझे इस तरह के किरदार निभाने में शर्म नहीं आती। एक एक्टर होने के नाते कोई भी रोल करना मेरे लिए एक चुनौती है। फिल्म को पास करने में अर्चनें आ सकती हैं। फिल्म से सेंसर बोर्ड को परेशानी हो सकती है। लेकिन अतुल इस चुनौती के लिए पहले से तैयार हैं। वह कहते हैं- मैं नहीं जानता कि इस फिल्म को देखने के बाद सेंसर बोर्ड की क्या प्रतिक्रिया रहेगी। इसके लिए हम उपचार ढूंढने की कोशिश करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *