Actor Rishi Kapoor trolled after posting video of chinese boy – ट्रोल हो रहे ऋषि कपूर, अपना गाना बता शेयर किया है ये वीडियो

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं। ऋषि कपूर के ट्रोलिंग का कारण उनके द्वारा ट्विटर पर शेयर किया एक वीडियो है। दरअसल शुक्रवार को उन्होंने एक चाइनीज बच्चे का वीडियो ट्विटर पर डाला और कैप्शन में लिखा कि ये उनकी फिल्म बॉबी का गाना ‘मैं शायर तो नहीं’ है। ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर किये गए एक ट्वीट के कारण भी उन्हों ट्रोल होना पड़ा था। फिलहाल शुक्रवार को ऋषि कपूर ने जो वीडियो ट्वीट किया है वो एक वायरल वीडियो है। इस वीडियो में चीन का एक छोटा सा बच्चा अपनी स्थानीय भाषा में कुछ गा रहा है। ऋषि कपूर ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा कि ये बच्चा मेरी फिल्म बॉबी का मैं शायर तो नहीं गाना गा रहा है।

संबंधित खबरें

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर लोगों के कमेंट्स की भरमार हो गई। लोगों ने बॉलीवुड स्टार के ट्वीट का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि सर क्या आपको चाइनीज समझ भी आती है। एक यूजर ने लिखा कि आपको समझ में कैसे आया कि ये आपका गाना गा रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- समझ तो नहीं आया, लेकिन मजा बहुत आया। एक यूजर ने लिखा- अगर आप ट्विटर पर नहीं होते तो यह बहुत बोरिंग जगह होता, क्योंकि ट्विटर ने केआरके को पहले ही सस्पेंड कर दिया है।

ट्विटर पर ही कुछ यूजर्स ने ऋषि कपूर को उनकी भूल सुधारने की सलाह दी। कई यूजर्स ने बताया कि यह मंगोलिया का नेशनल एंथम है जिसे बच्चा गा रहा है। कुछ ने इसे चाइनीज एंथम करार दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *