Actor salman khan cannot afford luxury of being emotional and depressed – सलमान खान ने बताया किसने पहली बार कराया कैमरा फेस और किसके कहने पर शुरू किया काम

सलमान खान इन दिनों रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान खान बॉलीवुड जगत में नई चेहरों और चैरिटी के काम करने के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान खान हाल ही में टाई ग्लोबल समिति(टीजीएस) का हिस्सा बनें थे। सलमान खान ने इंवेट के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें भी शेयर की। सलमान खान ने इस राज से भी पर्दा हटाया कि उन्होंने किसने कहने पर काम करना शुरु किया और किसने पहली बार कैमरा फेस कराया। सलमान ने कहा, ”जब मैं 15-16 साल का था तो मुझे पार्टी करना अच्छा लगता था यह एक ऐसी उम्र होती है जिस वक्त हर किसी को पार्टी करना अच्छा लगता है। जब मैं कॉलेज में था तो मैंने फिल्मों में आर्टिस्ट और मॉडल के तौर पर काम करना शुरु कर दिया था।” बीते दिनों की यादों को ताजा करते हुए सलमान ने कहा, ”एक दिन मिस्टर कैलाश सुरेंद्रनाथ( ऐड मेकर) ने मुझे पहली बार कैमरे से सामना कराया। यह उनका कैंपा कोला ऐड था जिसके लिए वह मुझे पार्टी के लिए बाहर ले जाते थे।”

संबंधित खबरें

salman khan, dus ka dum, salman, salman dus ka dum, dus ka dum teaser, salman dus ka dum teaser, dus ka dum 3, salman khan tv show, salman tv अभिनेता सलमान खान( फोटो सोर्सः इंस्टाग्राम)

एक दिन उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखते हुए कहा, ”सलमान मुझे नहीं लगता कि तुम्हें अपने पिता के पैसों को खर्च करने में अपना समय बर्बाद करना चाहिए। हालांकि उन्होंने यह बात हंसते हुए ही बोली थी,लेकिन मैंने इस बात को मजाक में नहीं लिया और उसके बाद मैंने काम करना शुरु किया और आज तक कर रहा हूं। मैं कभी छुट्टियां नहीं लेता।”

यदि सलमान खान फिल्मों में काम नहीं कर रहे होते या फिर तबीयत ठीक नहीं होती इसके बावजूद भी वह खुद को बिजी रखते हैं। सलमान ने कहा, ”मैं कई लोगों को देखता हूं कि वह छुट्टियों में जाते हैं लेकिन मैं इतनी महंगी छुट्टियां अफोर्ड नहीं कर सकता। मैं देखता हूं कि कई लोग परेशान और भावुक रहते हैं, लेकिन मैं उदास या भावनात्मक होने की विलासिता बर्दाश्त नहीं कर सकता क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या कर रहा हूं, यह मेरे खिलाफ काम है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *