actress mahira khan upset javed seikh misbehaving news video share on social media – किसिंग’ वाले वीडियो पर उड़ा साथी कलाकार का मजाक तो भड़कीं माहिरा खान

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में माहिरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जिसमें एक साथी कलाकार माहिरा को किस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं और माहिरा खान पीछा छुड़ाते नजर आ रहीं। हालांकि किसिंग वीडियो में साथी कलाकार का मजाक बना तो माहिरा खान भड़क गई। माहिरा खान ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की। माहिरा ने साथी कलाकार जावेद शेख को अपना मेंटर तक बताया। माहिरा खान लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स का हिस्सा बनीं थी। अवॉर्ड शो में माहिरा को फिल्म वेरना के लिए बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार से नवाजा गया।

बड़ी खबरें

माहिरा ने ट्वीट कर लिखा, ”जब मैं सोकर उठी तो देखा कि कुछ बचकानी खबरें चल रही हैं। हर चीज की जानकारी होना और अपना एक ओपिनियन होना अच्छी बात है लेकिन खबर बनाने के लिए किसी भी तरह की चीजों का इस्तेमाल न करें। जावेद शेख लेजेंड हैं और इंडस्ट्री के मेंटर हैं। वह सपोर्ट करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।” सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में माहिरा खान जब मंच पर अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर पहुंची तो उनकी एक साथी कलाकार ने पुरस्कार देकर गले लगाकर स्वागत किया वहीं बगल में खड़े माहिरा के अन्य साथी कलाकार जावेद माहिरा को पकड़कर गाल पर किस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद माहिरा इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाती हैं।

माहिरा खान ने शो ‘हमसफर’ से अलग पहचान बनाई थी। फिल्म ‘रईस’ से माहिरा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में माहिरा खान बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आई थीं। माहिरा मूलरुप से पाकिस्तान की रहने वाली हैं। साल 2006 में लॉस एंजिलिस में माहिरा की मुलाकात एक अली अस्करी नाम के शख्स से हुई थी, माहिरा का परिवार इन दोनों की दोस्ती के खिलाफ था, परिवार के विरोध के बाद भी माहिरा ने साल 2007 में निकाह किया। करीब 8 साल साथ में रहने के बाद माहिरा और अली का तलाक हो गया। माहिरा को एक बेटा भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *