actress Neha Dhupia reveals the role play of this celebrity in marrying Angad Bedi – नेहा धूपिया के साथ अंगद बेदी की शादी कराने में रही इस सेलिब्रेटी की भूमिका, कपल का खुलासा

ऐसा लगता है कि यह सीजन बॉलीवुड में शादियों का है। कुछ दिनों पहले सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं तो वहीं लवबर्ड्स नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने भी सात फेरे ले लिए हैं 10 मई को दोनों बेहद प्राइवेट तरीके से शादी के बंधन में बंध गई हैं। नेहा धूपिया ने कुछ घंटे पहले ही इस बात से परदा हटाया है कि अंगद के साथ शादी कराने में बॉलीवुड के किस सेलिब्रिटी की भूमिका रही है। ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से नेहा धूपिया ने ट्वीट कर बताया कि उनकी और अंगद की शादी कराने के पीछे फिल्ममेकर करण जौहर का हाथ है।

नेहा ने ट्वीट कर लिखा, ”शुक्रिया करण जौहर, यह केवल आपकी वजह से ही संभव हो पाया। हम दोनों के दिल खुशी के साथ धड़क रहे हैं और हमारी खुशियों के पीछे कारण तुम हो। जब मियां बीवी राजी को पिक्चर तो हिट होगी ही न।” नेहा धूपिया ने अपनी शादी की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी। नेहा ने शादी की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”मेरी लाइफ का सबसे अच्छा फैसला, मैंने अपने बेस्टफ्रेंड के शादी की। हैल्लो मेरे पति, अंगद बेदी।” वहीं नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी ने ट्विटर अकाउंट पर शादी की घोषणा करते हुए लिखा, ”मेरी सबसे अच्छी दोस्त, अब मेरी पत्नी है। हैल्लो मिसेज बेदी।” इसके बाद नेहा और अंगद ने ज्वाइंट स्टेटमेंट देते हुए कहा, ”अपने बेस्टफ्रेंड के साथ शादी करना इस दुनिया में सबसे प्यारा एहसास होता है। हम अपने बहुत ज्यादा भाग्यशाली समझते हैं कि दोनों ने प्यार को पाया।”

संबंधित खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *