actress Parineeti Chopra said she don’t think that she ever dating or marrying an actor form film industry – …तो बॉलीवुड में किसी भी अभिनेता से शादी नहीं करेंगी परिणीति चोपड़ा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फेमस मैगजीन ग्रेजिया के कवर पेज पर नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैगजीन के कवर पेज की फोटो को शेयर किया है। शेयर की गई फोटो में वह लाल रंग के टॉप में पोज देती दिख रही हैं। परिणीति ग्रेजिया मैगजीन के फरवरी संस्करण के कवर पेज पर नजर आने वाली है। इस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में परिणीति ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की है। इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि वह किसी एक्टर को डेट करने या शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकती हैं। इसके साथ ही परिणीति ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी बात की।

परिणीति कुछ महीने पहले भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं। हालांकि इन खबरों का परिणीति ने खंडन कर दिया था। वहीं ग्रेजिया मैगजीन को दिए इंटरव्यू में परिणीति ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की। उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को एक एक्टर को डेट करते या फिर उससे शादी करने की बात को सोच भी नहीं पाती हूं। इस इंडस्ट्री में दोस्ती निभाना ही काफी कठिन है, एक रोमांटिक रिलेशनशिप और भी चैलेंजिंग लगता है।’ उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि, ‘मैं अभी भी खुद अपने बिल भरती हूं’। इस दौरान परिणीति ने टीवी इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि ‘अगर मुझे अच्छा प्रोजेक्ट मिलेगा तो मैं टीवी शो में काम करना चाहूंगी’।

संबंधित खबरें

परिणीति चोपड़ा ने बताया अर्जुन कपूर संग अपना ‘वैलेंटाइन्स डे प्लान’

परिणीति बहुत जल्द फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में एक्टर अर्जुन कपूर होंगे। फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। इसके बाद वह एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘केसरी’ करती नजर आएंगी। इस फिल्म में काम को लेकर परिणीति काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि, ‘यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की सबसे महंगी फिल्म है। इसका हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है’।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *