actress Swara Bhaskar Calls Her Open Letter To Sanjay Leela Bhansali Stupid – भंसाली को लिखे ओपन लेटर पर बोलीं स्‍वरा भास्‍कर- बहुत बेवकूफी भरा फैसला था!

संजय लीला भंसाली को ओपन लेटर लिख चर्चा में आई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि वह इस बयान की वजह से इस तरह विवाद में घिर जाएंगी। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे नहीं पता था कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाल किया जाएगा। इसके साथ ही स्वरा ने यह भी कहा कि आगे से वह बयान देने से पहले ध्यान देंगी। स्वरा ने भंसाली की फिल्म पद्मावत को देखने के बाद उनकी फिल्म के जौहर वाले दृश्य पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। स्वरा ने भंसाली के लिए एक ओपन लेटर लिख दिया था जिसके बाद से वह लगातार विवादों में घिरी हुई हैं।

स्वरा पिछले कुछ दिनों से जिस भी इवेंट में पहुंचती हैं वहां उनसे भंसाली के लिए लिखे ओपन लेटर को लेकर सवाल किए जाते हैं। स्वरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि मैं इतनी फेमस हूं या मेरी बात इतनी अहम है। वहीं इस सब की वजह से उठे विवाद के बाद मुझे उस पहुंच की याद आई जो मेरे पास थी। हालांकि मैं जानती हूं बॉलीवुड को हमें और श्रेय देना चाहिए जितना हम देते हैं क्योंकि ये ओपन लेटर लिख कर जो नफरत मुझे मिली है वह सोशल मीडिया से मिली है ना कि इंडस्ट्री से। बॉलीवुड इस तरह की आलोचना के लिए काफी बहादुर है। उसने मुझे वैसे ही स्वीकार किया है जैसे मैं हूं। हालांकि मुझे अपने विचारों के लिए इस तरह के ट्रोल्स और अलोचना का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहना होगा’।

संबंधित खबरें

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पहनी ऐसी पोशाक, इंस्टाग्राम पर लोगों ने उड़ाया मजाक

स्वरा ने अपने विचारों के खुलेपन को लेकर कहा, ‘मुझे कुछ भी कहने से पहले सतर्क रहना चाहिए क्योंकि मेरे शब्दों को तोड़ा मरोड़ा जाएगा। शब्दों को जिस संदर्भ में कहा गया है उस संदर्भ में लिया नहीं जाता है। शायद यही वजह है कि कलाकारों की आपस में लड़ाई होती है। मुझे यही वजह लगती है’। बता दें स्वरा अक्सर अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह बहुत जल्द फिल्म वीरे दी वेडिंग में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, करीना कपूर और शिखा तल्सानिया दिखाई देंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *