After Padmaavat brahmins protest on Kangana Ranaut Movie Manikarnika, film makers says Nothing objectionable in Manikarnika – ‘मणिकर्णिका’: कंगना रनौत की फिल्म पर ब्राह्मणों के विरोध के बाद फिल्म मेकर्स ने दी सफाई

कंगना रनौत स्टारर फिल्म मणिकर्णिका को लेकर खबर आई थी कि इस फिल्म का ब्राह्मण समाज द्वारा विरोध किया जा रहा है। फिल्म पर आरोप लगाया जा रहा था कि कंगना की पीरियोडिक फिल्म में झांसी की रानी को गलत दिखाया गया है। इसको लेकर फिल्म के मेकर्स ने मंगलवार को कहा कि फिल्म में किसी भी एतिहासिक तथ्य को नजरअंदाज नहीं किया गया है। फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिससे किसी को आपत्ति हो।

सर्व ब्राह्मण महासभा ने फिल्म मेकर्स से फिल्म की डिटेल्स शेयर करने के लिए कहा था। फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को बहुत ही जिम्मेदारी के साथ फिल्माया गया है। रानी लक्ष्मी बाई एक स्वतंत्रता सेनानी थीं। देश भर में उनका सम्मान किया जाता है। फिल्म की कहानी इसी पर बेस्ड है। फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं।

बड़ी खबरें

निगेटिव किरदार में बेहद दमदार, ये हैं टीवी की सबसे चर्चित वैम्प

फिल्म के बारे में बात करने और स्क्रिप्ट को लेकर खुलकर के बात करने को लेकर मेकर्स ने कहा,  हम फिल्म की स्क्रिप्ट पर खुलकर बात करने को भी तैयार हैं। फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई को पूरे सम्मान के साथ फिल्माया गया है।बता दें, सर्व ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने एक खत के जरिए कहा था कि इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में नहीं होने दी जाएगी। जब तक फिल्म को लेकर पूरी जानकरी और स्टोरी का हिस्टोरिकल बैकग्राउंड शेयर नहीं किया जाता फिल्म की शूटिंग की इजाजत नहीं दी जाएगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *