After Sonam Kapoor Deepika Padukone and Ranveer Singh wedding date fixes – सोनम कपूर के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की वेडिंग डेट हुई फिक्स!

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में 8 मई को बंधने जा रही हैं। सोनम और आनंद की शादी की डेट फिक्स होने के बाद अब बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की भी शादी की डेट फिक्स हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की तारीख नवम्बर माह की निकली है। कहा जा रहा है कि दोनों परिवारों की आपसी सहमति से इस महीने की डेट को फाइनल किया गया है।

डीएनए ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया, पादुकोण और सिंह फैमिली ने आपस में मीटिंग की थी और कुछ तारीखों पर भी विचार किया था। ज्यादातर तारीखें उन्हें नवंबर महीने की ही मिली हैं। जिसके बाद उन्हें महसूस हुआ कि शादी का यही सही समय है। एक दूसरा सूत्र जो कि दीपिका पादुकोण की टीम से जुड़ा हुआ है बताया कि, पूरी टीम से उस समय एक भी छुट्टी न लेने की बात कही गई है। यहां तक मेकअप आर्टिस्ट से लेकर मैनेजर और यहां तक की टीम पर्सन्स से कहा गया है कि आप शादी समारोह के दौरान उपलब्ध रहें। रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि दीपिका की पीआर टीम की ओर से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन शादी की तारीख नवंबर माह की तय की गई है ऐसा तय माना जा रहा है।

बड़ी खबरें

deepika padukone, ranveer singh, deepika ranveer films, deepika ranveer wedding rumours, deepika ranveer marriage, deepika wedding, jansatta, bollywood news बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच नजदीकियां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रामलीला-रासलीला’ के दौरान बढ़ी थीं। इसके बाद रणवीर और दीपिका ने एक साथ ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म में दर्शकों को दोनों के बीच की केमेस्ट्री भी पसंद आई थी। रणवीर और दीपिका को एक साथ कई बार स्पॉट भी किया जा चुका है, हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से नहीं स्वीकारा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *