Aiyaary Box Office Collection Day 4, Aiyaary Full Movie Download Online Collection Report: Rakul Preet Singh and Sidharth Malhotra Flop at Box Office, Earn 11 Crore in 4 days of Released – Aiyaary Movie Box Office Collection Day 4: फ्लॉप साबित हुई मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म

Aiyaary Box Office Collection Day 4: मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई है और लगता नहीं है कि फिल्म 2 हफ्ते भी सिनेमाघरों में टिक पाएगी। फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस महज 11 करोड़ रुपए रहा है। जी हां, पाकिस्तान में बैन की जा चुकी यह मल्टीस्टारर फिल्म दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई। फिल्म ने अपने रिलीज डे पर कुल 3 करोड़ 36 लाख रुपए की कमाई की और शनिवार को फिल्म का कुल बिजनेस 4 करोड़ 4 लाख रुपए रहा। रविवार को फिल्म के बिजनेस में थोड़ा उछाल देखने को मिला और इसने 4 करोड़ 30 लाख रुपए का बिजनेस किया।

फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 11 करोड़ 70 लाख रुपए हो चुका है। फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कुछ खास नहीं रहा है और आगे भी इसके बिजनेस में तेज गिरावट दर्ज की जा सकती है। फिल्म का फर्स्ट वीकेंड का बिनजेस सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली 2 फिल्मों के फर्स्ट वीकेंड के बिजनेस से भी कम है। बता दें कि सिद्धार्थ की पिछली 2 फिल्मों ‘ए जेंटलमैन’ और ‘इत्तेफाक’ ने क्रमश: 13 करोड़ 13 लाख और 16 करोड़ 5 लाख रुपए की कमाई की थी। फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा भी कई बड़े कलाकार हैं।

बड़ी खबरें

रकुल प्रीत, नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर समेत और भी कई बड़े कलाकार फिल्म में हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह मेजर जय बक्शी (सिद्धार्थ मल्होत्रा) नाम के एक ऐसे जवान की कहानी है जो DSD (डाटा एंट सिस्टम डायग्नोस्टिक) यूनिट का हिस्सा हैं। मेजर जय का काम है कुछ महत्वपूर्ण नंबर्स को ट्रेस करके उनकी कॉल रिकॉर्डिंग से जरूरी जानकारी निकालना। इसी काम के दौरान जय को एक दिन अपने ही विभाग के बारे में ऐसी चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगती है, जिसके बाद वह अचानक गायब हो जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App


  1. Salil Kamra

    Feb 20, 2018 at 11:55 am

    Sidharth malhotra should leave acting and join some other profession.acting is not his cup of tea.everytime Karan johar won’t support him despite repeated failures all his films he plays same dukhi aatma kind of roles in which he is always frustrated and unhappy with his life,work,lover and family.whenever we see him smiling or happy in his films it looks like Mogambo khush hua.

    (0)(0)

    Reply



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *