Alia Bhatt had to wear many times of wedding costume know what is the matter – आलिया भट्ट को 175 बार पहनना पड़ा शादी का कॉस्ट्यूम, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ‘हाईवे’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में काम कर साबित कर दिया था कि वह आने वाले समय में चैलेंजेस लेना बंद नहीं करने वाली हैं। यहां तक की उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ की भी शूटिंग कम मुश्किलों से भरी नहीं है। आलिया को फिल्म के गाने ‘दिलबरो’ की शूटिंग के दौरान एक कास्ट्यूम को 175 बार से ज्यादा बार पहनना पड़ा था। मेकर्स ने फिल्म का मेकिंग वीडियो शेयर किया है। जिसमें आलिया भट्ट और फिल्म के डायरेक्टर फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर करते हुए नजर आ रही हैं।

फिल्म ‘राजी’ के ‘मुड़ के न देख दिलबरो’ गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। गाने में विदाई के समय के बेटी और पिता के बीच के इमोशन्स को दिखाया गया है। दिलबरो गाना हर पिता और बेटी के इमोशन्स को बखूबी बयां करता है। गाने के बारे में आलिया वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं, ”दिलबरो बहुत ही प्यारा गाना है। और इसमें यूनिवर्सल इमोशंस हैं। एक पिता अपनी बेटी से दूर हो रहा है और एक बेटी अपने पिता से दूर जा रही है।”

संबंधित खबरें

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राजी’ के इस गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए टीम के एक साथी कहते हैं, ”गाने में कश्मीर से पाकिस्तान तक के सफर को दिखाया गया है जिसे शूट करने में कई दिनों का समय लगा। गाने के विदाई पार्ट को शूट करने के लिए हमने पटियाला, कश्मीर जैसी तमाम लोकेशन पर शूटिंग की। जिस वजह से फिल्म की अभिनेत्री को विदाई की ड्रेस बार-बार पहननी पड़ती थी। कोई भी एक्ट्रेस एक ही ड्रेस बार-बार पहन कर ऊब जाएगी।” आलिया कहती हैं, ”उस सीन को शूट करने के लिए कम से कम मैंने वह विदाई की ड्रेस 175 से ज्यादा बार पहनी होगी। हालांकि शूटिंग के दौरान मजा आया।” फिल्म ‘राजी’ में आलिया भट्ट के साथ विक्की कौशल नजर आएंगे। आलिया एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी तो वहीं विक्की एक सेना के अधिकारी का रोल अदा करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *