Alia bhatt is listening to the latest song of boyfriend ranbir on repeat mode

29 जून को रिलीज़ से पहले फिल्म संजू के मेकर्स फिल्म की मार्केटिंग में रात दिन एक किए हुए हैं। फिल्म पोस्टर्स, टीज़र, ट्रेलर और अब सॉन्गस आने के साथ ही लोगों का फिल्म को लेकर उत्साह काफी बढ़ गया है। हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना कर हर मैदान फतह रिलीज़ हुआ है। इस गाने में संजू की ड्रग एडिक्शन की प्रॉब्लम और उससे जुड़े संघर्षों को दिखाने की कोशिश की गई है। इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया है और अपनी खनकती आवाज़ से वे इसे एक शानदार गाने में तब्दील किया है।

ये गाना रिलीज़ होने के साथ ही कई लोगों की जुबान पर चढ़ गया और इनमें आम दर्शकों के साथ साथ खुद रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भी शामिल हैं। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस गाने को शेयर किया और लिखा कि वे इसे रिपीट मोड पर सुन रही हैं। उन्होंने अपने फोन के म्यूज़िक प्लेयर का स्क्रीनशॉट लिया और उस स्क्रीनशॉट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी बना दिया। जाहिर है रणबीर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड के इस पोस्ट को देख लिया होगा, रणबीर खुद मान चुके हैं कि वे इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट नहीं करते हैं लेकिन लोगों के पोस्ट और स्टोरीज़ को देख लेते हैं।

संबंधित खबरें

रणबीर और आलिया की नज़दीकियां ब्रह्रास्त्र के सेट पर शुरू हुई थीं।

गौरतलब है कि इस समय आलिया और रणबीर फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्रास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के तीन पार्ट होंगे और इसे धर्मा प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रहा है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और टीवी कलाकार मोनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। पिछले महीने बुल्गारिया में इस फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया गया है। जग्गा जासूस, ए दिल है मुश्किल और बॉम्बे वेलवेट की औसत सफलता के बाद रणबीर एक अदद सुपरहिट फिल्म की तलाश में है और माना जा रहा है कि उनकी ये तलाश राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू के साथ ही पूरी हो सकती है। इसके बाद आने वाली रणबीर की फिल्म ब्रहास्त्र को डायरेक्ट करने वाले अयान मुखर्जी के साथ भी रणबीर की जोड़ी काफी अच्छी रही है। रणबीर और अयान ने साथ मिलकर वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी जैसी हिट फिल्में दी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *