alia bhatt joking and laughing on herself looks cute see video of raazi actress alia bhatt – जब इंटरव्‍यू में खुद का ही मजाक उड़ा बैठीं आलिया भट्ट, देखें वीडियो

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म राजी 11 मई को रिलीज होने जा रही है। इसके चलते आलिया अपनी फिल्म का जगह-जगह प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच आलिया एक इंटरव्यू में खुद का मजाक उड़ाती दिखीं। दरअसल, शो ‘आपकी अदालात’ में आलिया भट्ट से सवाल पूछा गया एकता में शक्ति होती है, इसका क्या मतलब होता है? इस सवाल का जवाब वह बताते हुए कहते हैं कि आलिया आपने कहा था कि एकता कपूर शक्ति कपूर की बेटी है। यह सुनते ही आलिया स्वीट सी स्माई करने लगती हैं।

आलिया ने इस दौरान अपना फेवरेट जोक बताया। आलिया कहती हैं, ‘मैं दुकान पर जाती हूं और बोलती हूं-भइया एक फ्लैग दिखाना। भइया दिखाते हैं। इसके बाद मैं कहती हूं इसमें और कलर्स हैं?’ यह बताने के बाद आलिया हंसने लगती हैं। 5 महीने के अंदर अपने जोक्स के चलते आलिया चर्चा में आ गईं, इसपर रिएक्शन देते हुए आलिया कहती हैं कि वह सब उन्होंने प्लान नहीं किया हुआ था। वह बस हो गया। देखें वीडियो जिसमें आलिया बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं। साथ ही बड़ी सादगी से जवाब देती दिख रही हैं।

बड़ी खबरें

बता दें, आलिया की फिल्म राजी में उनकी मां सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं। दोनों मां-बेटी पहली बार साथ फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में आलिया के अलावा विक्की कौशल भी हैं। फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने पिता के कहने पर देश के लिए अपनी जान तक कुर्बान करने के लिए राजी हो जाती है। फिल्म में आलिया ‘सहमत’ के किरदार में हैं। इस दौरान उसकी शादी एक पाकिस्तानी ऑफिसर से करा दी जाती है। इस दौरान वह भारतीय जासूस बन कर पाकिस्तान में रहती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *