Alia bhatt varun dhawan salman khan hum apke hain kaun remake madhuri dixit – बनेगा ‘हम आपके हैं कौन’ का रीमेक? सलमान-माधुरी के रोल में नजर आ सकते हैं वरुण-आलिया

साल 1994 में रिलीज हुई सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सूरज बड़जात्या फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का सीक्वल बना सकते हैं। हाल ही में राजश्री प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के सीक्वल को लेकर एक पोल कराया है। निर्माताओं ने पोल में सवाल किया है कि क्या फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का सीक्वल देखना चाहते हैं। पोल में लीड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट के नाम दिए गए हैं। इसके साथ ही निर्माताओं ने अन्य का एक विकल्प दिया है। पोल में अबतक 2 हजार से ज्यादा लोग वोट कर चुके हैं। हालांकि फिल्म के निर्माताओं की ओर से फिल्म की सीक्वल और स्टार कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

attractive style of Alia Bhatt This attractive style of Alia Bhatt

राजश्री प्रोडक्शन के पोल के बाद कहा जा रहा है कि फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के सीक्वेल में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन लीड रोल में नजर आ सकते हैं। फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान (प्रेम) और माधुरी दीक्षित (निशा) के किरदार में नजर आ चुकी हैं। फिल्म में ‘भाभी’ का रोल अदा कर चुकी अभिनेत्री रेणुका शहाणे से सवाल किया गया था कि फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का सीक्वल बनता है तो वह फिल्म में लीड रोल में किसे देखना चाहती हैं।

संबंधित खबरें

रेणुका ने सवाल का जवाब देते हुए कहा था, ”फिल्म यंग जेनरेशन को ध्यान में रखकर बनाई जाती है तो वह मुख्य किरदारों को मॉर्डन अवतार में देखना पसंद करेंगी।” रेणुका ने कहा, ”वह फिल्म में प्रेम और निशा के रोल में वरुण धवन और आलिया भट्ट को देखना पसंद करेंगी।” इसके साथ ही रेणुका ने राजश्री प्रोडक्शन के साथ फिर से काम करने की इच्छा जाहिर की। अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। वहीं एक्टर वरुण धवन फिल्म ‘सुई-धागा’ और ‘अक्टूबर’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *