amitabh bachchan job application to work with deepika padukone and katrina kaif – अमिताभ बच्चन ने मांगा दीपिका पादुकोण से मांगा काम, बोले- हाइट प्रॉब्लम नहीं होगी

महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी सोशल मीडिया पर कमेंट्स और पोस्ट के कारण सुर्खियों में हैं। इसी क्रम में अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से काम मांगा है। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक अखबार की कटिंग को पोस्ट करते हुए बिग बी ने कैप्शन लिखा, जॉब एप्लीकेशन, अमिताभ बच्चन डीओबी- 11.10.1942 उम्र- 76 साल, अनुभव-49 साल, फिल्में 200 तकरीबन, भाषा- हिंदी, हाइट- 6’2” उपलब्ध। आपको कभी भी हाइट की समस्या नहीं होगी। अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

संबंधित खबरें

दरअसल बिग बी ने अखबार की जिस कटिंग को सोशल मीडिया पर शेयर किया है उस आर्टिकल में हेडलाइन है कि शाहिद और आमिर के लिए दीपिका और कैटरीना ज्यादा लंबी हैं। इसी कटिंग को ध्यान में रखते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन लिखा है। अमिताभ बच्चन की पोस्ट में फैंस मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट कर लिखा कि आपका सेलेक्शन हो गया, तो वहीं कुछ लोगों ने कहा, छक्का लगा दिया। हंसते हुए इमोजी का इस्तेमाल कर कुछ लोगों ने लिखा, आपने हमारा दिन बना दिया।

Valentines day, Ranveer Singh, Deepika Padukone, Padmaavat movie, sanjay leela banshali, deepika padukone padmaavat, bollywood news, entertainment news अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

अमिताभ बच्चन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ शुजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीकू’ में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म में अभिनेता इरफान खान भी मुख्य किरदार अदा किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण के पिता की भूमिका में नजर आए। फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण के अभिनय से खुश होकर अमिताभ बच्चन ने एक हस्तलिखित लेटर भेजा था, लेटर की फोटो खुद दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर थैंक्यू बाबा कैप्शन के साथ शेयर किया। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट’ का टीजर भी ऑउट हो गया है। टीजर को अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। यह एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन 102 साल के व्यक्ति का किरदार अदा कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *