amitabh bachchan make a record on Facebook then he requested to twitter for followers – फेसबुक पर रिकॉर्ड बनाने के बाद बिग बी ने ट्विटर से लगाई गुहार

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम ऐसे स्टार्स की लिस्ट की शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। यही कारण है अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर सबसे ज्यादा इंगेज रहने वाले स्टार का खिताब अपने नाम कर लिया है। फेसबुक पर रिकॉर्ड बनाने के बाद बिग बी ने एक बार फिर से ट्वीट से फॉलोवर्स की संख्या में इजाफा करने की गुहार लगाई है। फेसबुक पर इंगेज रहने का खिताब मिलने की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने एक फैन क्लब के ट्वीट को रिट्वीट कर दी है। बिग बी के फैन क्लब ने कैप्शन लिखा, अमिताभ बच्चन फेसबुक पर सबसे ज्यादा इंगेज रहने वाले स्टार बन गए हैं। नोट पर बताया है कि फेसबुक का स्कोर सिर्फ स्टार्स के लिए ही नहीं है, ब्लकि फॉलोवर्स की संख्या, शेयरिंग और लाइक्स पर निर्भर करता है। अमिताभ बच्चन ने 30 मिलियन लोगों को इंगेज किया है। यदि अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या की बात करें को 34.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

संबंधित खबरें

अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर रिकॉर्ड बनाने के बाद ट्वीटर से फॉलोवर्स की संख्या बढ़ाने के लिए कहा, हां, अब ट्विटर क्या आप दया कर सकते हैं? अमिताभ के ट्विटर से गुहार लगाने के बाद लोगों ने बिग बी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, दादाजी के फॉलोवर्स बढ़ाओ ट्विटर वालों। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, सुनते ही नहीं दादा जी की कोई। वहीं एक ट्विटर हैंडल लिखता है, बुढ़ापा बड़ी ही बुरी चीज है यार। वहीं एक यूजर लिखता है, ऐसे फॉलोवर्स के लिए कौन रोता है? वहीं एक फैन ने लिखा, सर आप नंबर्स के लिए कोई परेशान हैं आपको तो सभी जानते हैं। एक ट्विटर हैंडल लिखता है, अपने पनामा वाले फैन को बोलो की फॉलोवर्स बढ़ा दें।

Amitabh bachchan, amitabh bachchan health, thugs of hindustan, aamir khan, facebook post, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- ट्विटर)

अमिताभ बच्चन इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर खान स्टारर फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म के डायरेक्टर विजयकृष्ण आचार्य हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *