Amitabh Bachchan on reuniting with Rishi Kapoor for 102 Not Out: It was glorious

ऋषि कपूर कुछ समय से ट्विटर से दूर थे लेकिन अब वह इस सोशल नेटवर्किं ग साइट वापस आ गए हैं। दिग्गज अभिनेता ने कहा है कि उन्होंने इस दौरान ट्विटर की मस्ती और झगड़ों को बहुत याद किया। ऋषि ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “हेलो, आपको बताना है कि मैं 23 दिनों के बाद वापस आ गया हूं। आपको, मस्ती और झगड़ों को मिस किया।” इससे पहले ऋषि ने 29 मार्च को ट्विटर पर पोस्ट किया था। ऋषि ट्विटर का उपयोग अपने विचार साझा करने के लिए करते हैं लेकिन कभी-कभी वह अपनी पोस्ट को लेकर विवादों में घिर जाते हैं। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन 27 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से एक साथ दिखाई देंगे, लेकिन दोनों दिग्गजों ने अपने बीच कभी अंतर महसूस नहीं किया। फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ के साथ कार्य करने पर अपना अनुभव साझा करते हुए ऋषि ने यहां मीडिया को गुरुवार को बताया, “हम इस फिल्म में 27 साल बाद काम कर रहे हैं लेकिन जब भी हम सेट पर वक्त बिताते तो रिहर्सल करना शुरू कर देते। हमने इन सालों में अपने बीच कभी अंतर महसूस नहीं किया।”

बड़ी खबरें

उन्होंने कहा, “मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि मैं इनके साथ पिछले 44 सालों से काम कर रहा हूं। हमारी पहली फिल्म ‘कभी कभी’ 1976 में और आखिरी फिल्म अजूबा (1991) आई थी, जिसमें हमने साथ साथ काम किया था।” हमने एक साथ ‘नसीब’, ‘कभी कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ और ‘कुली’ जैसी फिल्में दी हैं। अमिताभ ने जिमित त्रिदेवी समेत ‘102 नॉट आउट’ के अपने सभी सह कलाकारों की तारीफ की है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के खिलाफ ट्विटर पर अश्लील वीडियो पोस्ट करने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी। ‘जय हो फाउंडेशन’ एनजीओ के अध्यक्ष अफरोज मलिक ने कहा था- “हम आपसे पोस्को (यौन उत्पीड़न से बच्चों की सुरक्षा) के तहत ट्विटर अकाउंट पर नाबालिग बच्चे की नग्न, अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के लिए ऋषि कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने और आईटी एक्ट लगाने का अनुरोध करते हैं।” इस संबंध में शिकायत बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स की साइबर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। ‘जय हो फाउंडेशन’ महाराष्ट्र स्थित एक एनजीओ है, जो महिला एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत पंजीकृत है।

उनके ट्वीट्स कई बार उन्‍हें समस्‍याओं में भी डाल देते हैं। ताजा मामला गुरुवार (28 जुलाई) का है, जब उन्‍होंने अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद की डेमोक्रेटिक उम्‍मीदवार हिलेरी क्‍ल‍िंटन पर एक आपत्‍त‍िजनक टिप्‍पणी की थी। उन्‍होंने एक तस्‍वीर शेयर की, जिसमें हिलेरी क्‍ल‍िंटन माइक के सामने खांसने की मुद्रा में नजर आती हैं। साथ में टेक्‍स्‍ट लिखा है, ‘मोनिका, क्‍या यह सही तरीका है?’ दरअसल, इस तस्‍वीर के जरिए हिलेरी के पति और पूर्व राष्‍ट्रपति बिल क्‍ल‍िंटन और मोनिका लेवेंस्‍की के प्रेम प्रसंग को लेकर टिप्‍पणी की गई है। बिल क्‍ल‍िंटन ने वाइट हाउस में काम करने वाली इंटर्न मोनिका से अपने रिश्‍ते कबूले थे। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, मोनिका ने माना था कि उन्‍होंने दफ्तर में ही बिल के साथ ओरल सेक्‍स किया था। बात में ओरल सेक्‍स का मुद्दा पूरी दुनिया की मीडिया में छाया रहा। ऋषि कपूर ने जो फोटो शेयर की है, उसके जरिए इसी ओर इशारा किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *