Amitabh Bachchan try to Rap in a song for his movie 102 Not Out, shared a Video On Instagram – एक्टर, सिंगर के बाद अब रैपर बने अमिताभ बच्चन, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन बहुत जल्द अपकमिंग फिल्म 102 नॉट आउट में नजर आने वाले हैं। अमिताभ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी आवाज के लिए भी काफी फेमस हैं। वह कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज का जादू चला चुके हैं। वहीं अब एक्टर और सिंगर बनने के बाद अमिताभ बच्चन रैपर बनने की तैयारी में हैं। बिग बी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गाना गाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म 102 नॉट आउट से जुड़ा हुआ है।

वीडियो कुछ देर पहले ही अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सुबह 3.30 बजे…रिकॉर्डिंग स्टूडियो में। रैप करने की कोशिश कर रहा हूं 102 नॉट आउट के नए गाने के लिए’। वीडियो में अमिताभ सफेद कुर्ते और काले चेक वाले कोट में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह अपनी बेहतरीन आवाज में गानों की लाइन को गा रहे हैं। उनकी एनर्जी देखने लायक है। इस गाने को सुन उनकी फिल्म शमिताभ के गाने पिडली की याद आती है। उस गाने को भी अमिताभ ने कुछ इसी अंदाज में गाया था।

संबंधित खबरें

बता दें अमिताभ अपनी इस फिल्म में 102 साल की उम्र के शख्स के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर ऋषि कपूर भी लीड रोल में दिखाई देंगे। वह 75 साल के नजर आने वाले हैं। अमिताभ ऋषि कपूर के पिता के रूप में दिखाई देंगे। कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे देख सभी को फिल्म का इंतजार है।

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट की नई फैमिली फोटोज, अब बहू ऐश्वर्या को भी मिली जगह

इसका निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है, जो इससे पहले फिल्म ओह माइ गॉड का निर्देशन भी कर चुके हैं। यह फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें अमिताभ और ऋषि कपूर करीब 27 साल बाद बिग स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों कई हिट फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इन्होंने ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘नसीब’, ‘कुली’ और ‘अजूबा’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *