Amitabh Bachchan watch Avengers Infinity War and gets confused whats going on movie – ‘अवेंजर्स’ देख अमिताभ बच्चन का चकराया सिर, ट्वीट कर कही ये मजेदार बात

‘अवेंजर्स-इनफिनिटी वॉर’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ‘अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ को दर्शकों की ओर से जबरदसत प्यार मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का हॉलीवुड फिल्म अवेंजर्स देखकर सिर चकरा गया। फिल्म की कहानी अमिताभ बच्चन समझ नहीं पाए और उन्होंने माइक्रोब्लागिंग साइट से ट्वीट कर बेहद मजेदार बात कही है।

बिग-बी ने ट्वीट कर लिखा, ”अच्छा भाई साहब, बुरा न मानना, एक पिक्चर देखने गए अवेंजर्स… कुछ समझ ही नहीं आया कि पिक्चर में हो क्या रहा है।” इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने गुस्से और हंसने वाली इमोजी का इस्तेमाल किया है। अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सर जी मेरे पास को अवेंजर्स का स्टारर पैक है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, बिल्कुल वैसे ही जैसे अभिषेक और ऐश्वर्या राय की शादी हमें समझ नहीं आई थी। वहीं एक फैन ने लिखा, सर आपको फिल्म समझने के लिए पहली की सीरीज देखनी चाहिए, आपको आसानी से समझ आ जाएगी, मुझे फिल्म बेहद पसंद आई है। अनुराग नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, सर अराध्या को थोड़ा बड़ा हो जाने दीजिए वह आपको समझा देगी।

अवेंजर्स में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन लीड भूमिका में हैं। फिल्म में विलेन और सुपरहीरो की लड़ाई को दिखाया गया है। हॉलीवुड फिल्म ‘अवेंजर्स’ भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है। इसके साथ ही फिल्म भारत में साल 2018 में दूसरे नंबर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, जबकि इस साल सबसे ज्यादा कमाई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ ने की है।  वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगे। फिल्म में आमिर और अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *