Amrita Arora Weird Cake Video Getting Viral Over Internet and People are Trolling Her – एक्‍ट्रेस अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर कटा अजीबोगरीब केक, वीडियो देख भड़के लोगों ने कहा- ये बहुत घटिया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर उनकी दोस्तों ने उनके लिए एक अजीबोगरीब केक बनवाया। इस केक के साथ उनका एक वीडियो पिंकविला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह जो हरकत कर रही हैं इसे देख कर सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने उन्हें बुरा भला कहा है। कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अमृता बेशर्म कहा है और एक यूजर ने लिखा- मोदी यहां लेडीज को सम्मान दे रहे हैं और ये देखो किधर सम्मान दे रही हैं।

यूजर ने लिखा कि यदि इतना ही पसंद आया तो यह सब प्राइवेट में कर लेना था। हालांकि कुछ लोगों ने यह कहते हुए अमृता का सपोर्ट भी किया है कि यह उनकी निजी पार्टी है और वह फन के लिए यह सब कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि यदि किसी को यह पसंद नहीं है तो उसके पास सेलेब्रिटी को फॉलो नहीं करने का विकल्प है। एक यूजर ने हाल ही में स्वरा भास्कर द्वारा संजय लीला भंसाली को लिखे खुले खत से इसे जोड़ते हुए लिखा- रुको। क्या यह एक डिक केक है? बॉलीवुड सेलेब्स सब भूल चुके हैं और फिर उन्हें वजाइना जैसा महसूस होता है।

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर टिप्पणी करते हुए स्वरा भास्कर ने एक खुला खत लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्हें फिल्म देखने के बाद ऐसा महसूस हुआ कि स्त्री सिर्फ उसकी योनि में सिमट कर रह गई है। तमाम यूजर्स ने इसकी कड़ी निंदा की है और एक यूजर ने लिखा कि लोगों को यह अंदाजा ही नहीं हुआ कि तुम 40 की उम्र में भी यह हरकत कर सकती हो। शायद यह कोई बेचलर पार्टी रही हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *