Another Police complaint against Oru Adaar Love director and actor Priya Prakash Varrier – प्रिया प्रकाश की बढ़ेंगी मुश्किलें? एक्ट्रेस और फिल्म डायरेक्टर के खिलाफ अब महाराष्ट्र में शिकायत

एक लोकल ऑर्गनाइजेशन ने मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश और उनकी अपकमिंग फिल्म के निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट फाइल की है। शिकायत में फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के एक गाने में मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। यह शिकायत महाराष्ट्र के जिंसी पुलिस स्टेशन में दी गई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं है लेकिन यह इस गाने की शिकायत का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले हैदराबाद के कुछ युवकों ने भी इस गाने के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी।

महाराष्ट्र में यह शिकायत ‘जनजागरण समिति’ के कुछ लड़कों ने की है। समिति के अध्यक्ष मोहसिन अहमद ने पीटीआई से बातचीत में बताया- यह मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने के लिए जानबूजकर उठाया गया कदम है। हम चाहते हैं कि आईपीसी की धारा 295 के तहत प्रिया वारियर और फिल्म निर्देशक ओमर लुलु और प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक जिंसी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर फहीम हाशमी ने पुलिस शिकायत की बात पर सहमति जताई है।

बड़ी खबरें

हाशमी ने कहा- हमें एक शिकायत मिली है जिसमें कहा गया है कि समुदाय विशेष की भावनाओं आहत हुई हैं। हम इस मामले को उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाएंगे और निर्देशों के अनुसार कार्रवाई करेंगे। बता दें कि इससे पहले प्रिया प्रकाश के गाने के खिलाफ कुछ मौलानाओं द्वारा फतवा भी जारी किया जा चुका है। मालूम हो कि एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश उनकी फिल्म के गाने की एक क्लिप वायरल हो जाने के बाद रातों रात पॉपुलर हो गई थीं और उन्हें अब नेशनल क्रश कहकर पुकारा जा रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *