Anti Contraceptive manufacturing company wishes Salman Khan over his tweet that he found girl – सलमान खान ने ट्वीट किया- मुझे लड़की मिल गई, ड्यूरेक्स ने भेज दी शुभकामनाएं

quit

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान ने सबसे ज्यादा एक सवाल का सामना किया है। ये सवाल है- सलमान आप शादी कब कर रहे हैं? आए दिन इंटरव्यूज़ में, मीडिया में..सोशल मी़डिया में हर जगह सलमान खान के सामने ये सवाल जरूर आता है। सलमान कई बार इस सवाल पर झल्ला भी गए हैं। सलमान ने कई बार तो इस सवाल पर ये जवाब बी दिया कि मेरी उम्र इतनी हो गई है कि अब तो मुझे कोई लड़की मिलती ही नहीं। हालांकि सलमान खान के एक ताजा ट्वीट ने सोशल मीडिया से हलचल मचा दी है। दरअसल सलमान खान ने ट्वीट किया है कि मुझे लड़की मिल गई। सलमान के इस ट्वीट पर उनके चाहने वाले टूट पड़े हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर माजरा क्या है? क्या किसी फिल्म के लिए लड़की मिली है या फिर सही में शादी करने वाले हो? सलमान के ट्वीट पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ रखी है। इन्हीं सारे ट्वीट्स में एक ट्वीट कंडोम बनाने वाली कंपनी ड्यूरेक्स का भी है। ड्यूरेक्स ने सलमान खान के लड़की मिल गई वाले ट्वीट पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

संबंधित खबरें

आपको बता दें कि ड्यूरेक्स सोशल मीडिया में अपने ट्वीट्स और पोस्ट से पहले बी सुर्खियां बटोरता रहा है। इससे पहले पिछले साल दिसंबर में जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई थी तब भी ड्यूरेक्स ने एक ट्वीट किया था। ड्यूरेक्स का तब का ट्वीट भी काफी वायरल हुआ था। ड्यूरेक्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा था- विराट और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं, हम उम्मीद करते हैं कि आप दोनों के बीच ड्यूरेक्स के सिवा और कोई ना आ पाए।

ड्यूरेक्स अपने फ्लेवर्ड कंडोम के ऐड को लेकर भी सुर्खियों में बना रहता है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने अदरक फ्लेवर कंडोम लॉन्च करने की बात कर सोशल मीडिया को हैरान कर दिया था। इससे पहले भी ये कंपनी कभी अचारी मस्ती फ्लेवर तो कभी बैंगन फ्लेवर के कंडोम की बात कर सबको चौंका चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *