Anupam Kher asked mother about using perfume, got thrashed in return – देखिए क्या हुआ जब अनुपम खेर ने अपनी मां से पूछा- पहली बार कब लगाया था परफ्यूम?

अभिनेता अनुपम खेर पिछले कुछ सालों में बीजेपी सरकार के मुखर समर्थक के रूप में सामने आए हैं। अनुपम करियर के इस दौर में चुनिंदा फ़िल्मों को ही प्राथमिकता दे रहे हैं और अपने करियर को लेकर काफी संतुष्ट नज़र आते हैं। वे जब फ़िल्मों में सक्रिय नहीं होते हैं तो अक्सर अपनी मां के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां दुलारी खेर के साथ एक और नोकझोंक से भरा वीडियो शेयर किया है। अनुपम ने ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर किया है। अनुपम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा – मैंने अपनी मां से पूछा कि आपने पहली बार परफ़्यूम का इस्तेमाल कब किया था और मेरा इतना पूछना था कि वो बिफ़र गईं। उन्होंने मेरी खूब खिंचाई की और उन्होंने मुझे मेरे परिवार के दिलचस्प इतिहास के बारे में भी बताया।

वहीं दुलारी खेर का कहना था कि वो जम्मू-कश्मीर की अंडर सेक्रेटरी की भतीजी थी। कई भाईयों के बीच वे अकेली लड़की थी, ऐसे में उनकी खास देखभाल होती थी। उन्होंने अनुपम खेर को मज़ाकिया लहजे में कहा कि तुझे क्या लगा कि मां पढ़ी लिखी नहीं है ज़्यादा तो इत्र नहीं लगाती होगी।

संबंधित खबरें

अनुपम खेर अक्सर अपनी मां के साथ कई दिलचस्प वीडियो शेयर करते रहते हैं।

गौरतलब है कि अनुपम और उनकी मां के बीच मीठी नोकझोंक को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। अनुपम को जब भी मौका मिलता है तो वो दुलारी खेर के साथ वीडियो अपलोड कर देते हैं। निजी ज़िंदगी के साथ ही साथ अनुपम प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में अनुपम को प्रतिष्ठित बाफ़्टा अवार्ड्स में टीवी फिल्म ‘द बॉय विद द टॉरक्नॉट’ में अपने अभिनय के लिए नामांकित किया गया था। बाफ्टा में आयरलैंड अभिनेता ब्रायन एफ.ओ बीर्ने ने अनुपम खेर को मात देकर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता था। हालांकि अनुपम ने समारोह के बाद ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘दुनिया के शीर्ष अभिनेताओं के बीच नामांकित होना भी एक महान उपलब्धि है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *