Armaan Kohli girlfriend Neeru withdraws the assault complaint – अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड का यूटर्न, एक्टर पर से वापस लिया केस

अरमान कोहली के गिरफ्तार होने के 20 घंटे के अंदर ही एक नाटकीय मोड़ आ गया है। बिग बॉस प्रतियोगी और एक्टर अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाया था। इसी सिलसिले में उन्हें बांद्रा के कोर्ट में पेश किया गया था लेकिन कोर्ट में अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने कहा कि अरमान और नीरू के बीच कोर्ट के बाहर मामला सुलझा लिया गया है। इस दौरान नीरू भी कोर्टरूम में ही मौजूद थी।

कोहली इससे पहले ही बॉम्बे हाईकोर्ट में एक पीटिशन फाइल कर चुके हैं। कोहली के पिता राजकुमार कोहली और उनके बचपन के दोस्त बाबू भाई भी कोर्ट में मौजूद थे। दोनों अरमान को मुंबई की चिलचिलाती गर्मी में टिशू पेपर से सहायता कर रहे थे। इससे पहले नीरू भी अरमान के पिता के खराब हालातों को लेकर बयान  दे चुकी थी। उन्होंने कहा था कि मैंने पुलिस स्टेशन में अरमान के पिता राजकुमार कोहली को देखा था। उनकी हालत से लग रहा था कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों से ठीक से खाना भी नहीं खाया है, मैं उन्हें डैडी बुलाती थी और उनकी ये हालत देखकर उन्हें बहुत तकलीफ महसूस हुई है।

संबंधित खबरें

अरमान और नीरू पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में थे।

हालांकि मजिस्ट्रेट ने अरमान की बेल एप्लीकेशन को रंधावा के जाते ही रिजेक्ट कर दिया था और अरमान को दोपहर 3 बजे जेल ले जाया गया था। अरमान के वकील अब बेल एप्लीकेशन को बॉम्बे सेशन कोर्ट में ले जाने की योजना बना रहे हैं ताकि अरमान को जल्द से जल्द ज़मानत मिल सके। इससे पहले नीरू ने कहा था कि वो अरमान के खिलाफ अपना केस तभी वापस ले सकती हैं जब वो मुझे माफीनामा दें कि वो मुझे कभी परेशान नहीं करेंगे। अरमान ऐसे आदमी हैं कि वो लोगों को तंग जरूर करेंगे और मैं उनके इसी बर्ताव से डरती हूं। इस पूरे मामले के दौरान रंधावा लगातार रो रहीं थी और अरमान उनकी तरफ देखने से कतरा रहे थे। जब नीरू से केस वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हामी में सर हिलाया और वे दोबारा रोने लगी थी। इस घटना के बाद से अरमान और नीरू का तीन साल पुराना रिश्ता टूट गया।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *