Armaan Kohli girlfriend Niru disclosed why they kept their relationship a secret – अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड नीरू का खुलासा, इस वजह से अपने रिश्ते को बनाए रखा था राज

फैशन स्टाइलिस्ट नीरू रधांवा और अरमान कोहली के रिलेशनशिप को दो साल से भी ज्यादा समय बीत गया है। दोनों की मुलाकात साल 2015 में दुबई में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। अरमान ने नीरू से स्टाइलिस्ट का काम करने के लिए ऑफर किया था, लेकिन कुछ ही समय में दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। नीरू ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में अरमान कोहली के लिए बतौर स्टाइलिस्ट काम किया था, लेकिन अपने रिश्ते को किसी की भनक नहीं लगने दी थी। अब नीरू ने इस बात का खुलासा खुद किया है कि आखिर क्यों उन्होंने अरमान कोहली के साथ अपने रिश्ते को राज बनाकर रखा हुआ था।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नीरू ने बताया कि अरमान अपनी रिलेशनशिप को एक सीक्रेट रखना चाहते थे। नीरू ने कहा, ”हम दोनों कई बार एक साथ इंवेट्स के दौरान नजर आ चुके हैं लेकिन अरमान ने कभी भी रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया। वह अपनी रिलेशनशिप को छिपाकर रखना चाहते थे और मुझे भी इस बात की कोई परवाह नहीं थी। हम दोनों एक ऐसे रिश्ते में थे जहां लोग लड़की के लिए गलत बातें बोलते हैं मुझे लगता था कि वह मुझे ऐसी स्थिति में नहीं डालना चाहते कि लोग मुझे जज करें। मैं उसके घर का ख्याल रखती थी और गुस्से वाले एडिट्यूड को भी बर्दास्त करती थी।”

बड़ी खबरें

armaan kohli, neeru randhawa, armaan kohli assault, armaan kohli case, armaan kohli police case, armaan kohli girlfriend, armaan kohli ex girlfriend, armaan neeru, jansatta एक्टर अरमान कोहली।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट की है। इसके पहले भी अरमान कोहली मून बनर्जी को डेट कर चुके हैं और साल 2008 में शारीरिक प्रताड़ना के लिए उन्हें गिरफ्तार भी किया जा चुका है। बिग बॉस सीजन 7 के शो से बाहर आने के बाद अरमान कोहली पर सोफिया हयात ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। अब नीरू रधांवा ने अरमान कोहली पर मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। गर्लफ्रेंड की शिकायत के बाद अरमान कोहली पिछले कुछ दिनों से फरार थे लेकिन अब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *