Atif Aslam refuses to promote Sudhir Mishra s film Daas Dev know the reason – पाकिस्तानी गायकों पर केंद्रीय मंत्री के बयान की वजह से प्रमोशन से हटे आतिफ असलम?

सुधीर मिश्रा की आगामी राजनीतिक थ्रिलर फिल्म ‘दास देव’ को लेकर चल रही अड़चन खत्म नहीं हो रही है। इसका प्रमोशन तीसरी बार स्थगित किया गया। फिल्म निर्माता संजय कुमार का कहना है कि पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम से फिल्म का प्रमोशन कराने की बात हुई थी, लेकिन आतिफ ने हामी भरने के बाद भी फिल्म के प्रमोशन से कदम पीछे खींच लिए। कुमार का मानना है कि पिछले हफ्ते बाबुल सुप्रियो द्वारा पाकिस्तानी सिंगर को बैन करने की मांग के कारण आतिफ ने प्रमोशन नहीं किया। मिश्रा की फिल्म का पहला गाना ‘सहमी है धड़कन’ 22 फरवरी को रिलीज किया गया था। फिल्म का नाम शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के नॉवेल ‘देवदास’ पर इसी नाम से बनी फिल्म की याद दिलाता है।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माताओं ने आतिफ असलम से यह आग्रह किया था कि वे फिल्म के गाने को सोशल मीडिया पर प्रमोट करें। इसके साथ ही फेसबुक लाइव करने की भी बात हुई थी। कुमार का कहना है, ”आतिफ ने कहा था कि वह ये करेंगे, जबकि यह अभी तक नहीं किया गया।” कुमार का कहना है, “मुझे नहीं पता कि वह प्रमोशन का हिस्सा क्यों नहीं बन रहे हैं, लेकिन एक फिल्म के प्रोड्यूसर के तौर पर मैंने देखा कि काम का वादा करने के बाद भी काम नहीं किया गया। उन्होंने अपनी कही गई बात को पूरा नहीं किया।” बाबुल सुप्रियो की टिप्पणी से नाखुश कुमार का कहना है, ”इस तरह के कमेंट्स एक समूह को प्रभावित करते हैं, जब कोई मिनिस्टर कुछ कहता है, उस बात का लोगों पर ज्यादा प्रभाव पड़ता है। हमें इस गाने के लिए आतिफ की जरूरत है। उनके 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जरा सोचिए, अगर वह प्रमोशन करें तो कितना फायदा होगा।”

बड़ी खबरें

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने हाल ही में एक बार फिर से पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने का मुद्दा उठाया था। पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो का कहना है राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देना चाहिए। बता दें कि सुप्रियो ने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ के सिंगर राहत फतेह अली खान का भी विरोध किया था, इसके साथ ही ‘टाइगर जिंदा है’ के गायक आतिफ असलम का भी विरोध कर चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *