Baaghi 2: Bollywood celebrities praise Tiger Shroff, Akshay Kumar compares Tony Jaa, Hrithik Roshan said this – Baaghi 2: अक्षय कुमार ने इस मार्शल एक्टर से की टाइगर श्रॉफ की तुलना तो ऋतिक रोशन ने कही यह बात

टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बागी-2 शुक्रवार (30 मार्च) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में टाइगर के अलावा दिशा पाटनी, श्रद्धा कपूर प्रतीक बब्बर और रणदीप हूडा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में एक्शन और थ्रिलर का लेवल पहले से कहीं ऊपर लाया गया है। टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से फिल्म में रॉनी सिंह की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद से टाइगर श्रॉफ काफी तारीफ बटोर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार भी टाइगर की एक्टिगं के तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। इनमें बी-टाउन के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन से लेकर वरुण धवन और अनिल कपूर भी शामिल हैं।

अहमद खान के निर्देशन में बनी टाइगर श्रॉफ की ऐक्शन पैक्ड फिल्म ‘बागी 2’ शूटिंग के दिनों से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म के लिए टाइगर ने खासतौर से मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली है। रिलीज होने के बाद से यह फिल्म फैंस के अलावा बॉलीवुड सितारों का भी दिल जीत रही है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उनकी तुलना टोनी जा से की है। थाइलैंड के सुपरस्टार और दुनिया के बेस्ट एक्शन स्टार्स में से एक टोनी जा को उनकी ‘ओंग बाक’ सीरीज की धांसू फिल्मों के लिए जाना जाता है।

बड़ी खबरें

वहीं अक्षय के इस ट्वीट के बाद टाइगर ने भी उनकी तारीफ करते हुए धन्यवाद किया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, ‘आपकी तारीफ बहुत मायने रखती है! लेकिन हमारे पहले एक्शन हीरो आप हैं, हम जैसे लोगों को ऐसा अवसर देने के लिए धन्यवाद।’

अक्षय के अवाला ऋतिक रोशन ने टाइगर को इंडस्ट्री का बेस्ट ऐक्शन हीरो हैं बताते हुए कहा कि वह उनके साथ काम करना चाहते हैं। ऋतिक के ट्विट के बाद टाइगर श्रॉफ ने भी जवाब देने में कोई देर नहीं की। उन्होंने ऋतिक का रिप्लाई करते हुए ट्विट किया कि वह भी देश के बेस्ट हीरो के साथ काम करने को तैयार हैं। साथ ही टाइगर ने लिखा कि, जब भी आप फ्री हों तो फिल्म जरूर देंखे। ऋतिक, अक्षय के अलावा वरुण धवन, अनिल कपूर समेत बी-टाउन के सेलेब्रिटीज ने फिल्म को लेकर टाइगर श्रॉफ की तारीफ की है।

बता दें कि बागी-2 फिल्म को भारत में 3500 स्क्रीन्स पर और अन्य देशों में 625 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म को तकरीबन 45 देशों में रिलीज किए जाने की तैयारी है। यह टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म होगी जिसे इतनी ज्यादा स्क्रीन्स दी जा रही हैं और दर्शकों को उत्साह को देखते हुए अच्छे नतीजे आने की उम्मीद की जा सकती है।

Baaghi box office, Baaghi box office collections, Baaghi, Tiger Shroff, Shraddha Kapoor, Baaghi collections, Baaghi, Baaghi Cast, Baaghi news, entertainment news विदेशों में फिल्म की कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने पहले तीन दिन में विदेशों से 10.82 करोड़ रुपए कमाए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *