Baaghi 2 Box Office Collection Day 6 Total India, Baaghi 2 Full Movie Download Collection Report Online: Tiger shroff baaghi 2 enters the100 crore club know the total business of the film – Baaghi 2 Box Office Collection Day 7: टाइगर की ‘बागी-2’ ने मारी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, जानिए फिल्म का कुल बिजनेस

Baaghi 2 Box Office Collection Day 7: अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बागी-2’ ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। ‘पद्मावत’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद यह तीसरी फिल्म है जो करोड़ी क्लब में शामिल हुई है। फिल्म को मिले दर्शकों के प्यार के कारण फिल्म ने जबरदस्त कमाई की और यही कारण है कि फिल्म ने छठे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब रही और लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म के बिजनेस के आंकड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने साझा किया है।

तरण के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 25 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया, शनिवार को फिल्म ने 20 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई की, रविवार को फिल्म का कलेक्शन थोड़ा ऊपर गया और फिल्म ने 27 करोड़ 60 लाख रुपए का कलेक्शन किया। सोमवार को फिल्म ने 12 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की और मंगलवार को 10 करोड़ 60 लाख और बुधवार को 9 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया। इस हिसाब से फिल्म का भारत में टोटल कलेक्शन 104 करोड़ 90 लाख रुपए हो गया है। यदि फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ‘बागी-2’ इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों की टॉप लिस्ट में है। फिल्म ने ‘पैडमैन’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘पद्मावत’ को ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में मात दी है। फिल्म को 45 देशों में रिलीज किया गया है। टोटल स्क्रीन्स की बात करें तो फिल्म को 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

संबंधित खबरें

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बागी-2’ को दर्शकों के साथ भी क्रिटिक्स की ओर से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। फिल्म में टाइगर श्रॉफ का एक्शन दर्शकों को भा रहा है। दिशा पटानी और टाइगर के बीच की केमेस्ट्री को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से फिल्म जगत में डेब्यू किया था, वहीं दिशा पटानी ने ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *