Baaghi 2 Tiger Shroff and Disha Patani Movie Box Office Collection Rocking Films – फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कलेक्शन लेकिन दिशा पाटनी हैं नाराज, जानिए क्या है वजह?

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म बागी-2 बॉक्स ऑफिस पर अब तक 135 करोड़ 35 लाख रुपए का बिजनेस कर चुकी है। अहमद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है और अब ऐसा लगता है कि लाइफटाइम कलेक्शन के मामले में यह कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। एक्शन और थ्रिलर से लबरेज इस फिल्म की एक्ट्रेस दिशा पाटनी के बारे में खबर है कि वह इस बात से नाराज हैं कि चारों ओर सिर्फ टाइगर श्रॉफ के बारे में चर्चा हो रही है जबकि उनकी कोई बात ही नहीं कर रहा है।

मालूम हो कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ के एक्शन-फाइट सीन्स को काफी पसंद किया जा रहा है और कहा यह जा रहा है कि फिल्म को ज्यादातर माउथ पब्लिसिटी इसी वजह से मिल रही है। कहा तो यह भी जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच रोमांटिक रिश्तों में भी ऐसा होने के चलते कड़वाहट आ रही है। दिशा पाटनी ने फिल्म में नेहा का किरदार निभाया है और यह उनकी पांचवी बॉलीवुड फिल्म है। उन्होंने बहुत कम वक्त में बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। इससे पहले वह फिल्म कुंग फू योगा में जैकी चैन के साथ नजर आई थीं।

बड़ी खबरें

फिल्म बागी-2 की बात करें तो फिल्म को भारत में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को 45 देशों में रिलीज किया गया है। वर्ल्डवाइड इसे 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म ‘बागी-2’ साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। फिल्म बागी तेलुगु फिल्म ‘क्षणम’ का रीमेक है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। कलेक्शन के मामले में हाल ही में शुरू हुए आईपीएल 2018 का ज्यादा फर्क फिल्म के बिजनेस पर नहीं दिख रहा है और लगता है कि अभी यह और भी कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।

Urvashi Rautela, actress Urvashi Rautela, hate story 4 actress, hate story 4 actress Urvashi Rautela, Urvashi Rautela drop glamorous look, Urvashi Rautela get into treditional dulhan avtaar, see pictures of Urvashi Rautela, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *