Baaghi 2: Tiger Shroff and Disha Patani new Punjabi chartbuster song Mundiyan is just full of fun see video – Baaghi 2 Song : ‘मुंडेया तों बचके रहीं’ गाना रिलीज, पंजाबी स्टाइल में डांस कर टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी ने मचाया धमाल

पंजाबी चार्टबस्टर ‘मुडेया तों बचके रहीं..’ एक बार फिर से आपके पैर थिरकाने को तैयार है। जी हां, हाल ही में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बाघी 2’ का गाना ‘मुडेया तों बचके रहीं..’ रिलीज किया गया। गाने में दिशा पटानी और टाइगर श्राफ जमकर डांस फ्लोर पर पंजाबी स्टाइल में नाचते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना पंजाबी पॉप सिंगर जेसीबी द्वारा गाया गया था। गाना अपने जमाने में हिट सबित हुआ था। लोगों ने गाने को इतना पसंद किया कि हर शादी और पार्टी में इसे जरूर बजाया जाता था। इसी के साथ ही अब एक बार फिर से ये गाना धमाल करने को तैयार है। दिशा पटानी गाने में लॉन्ग स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। वहीं गाने में टाइगर का अंदाज बहुत ही फंकी लग रहा है।

यह पहली बार नहीं है जह किसी पंजाबी पॉप सॉन्ग का रीमेक किया गया हो। इससे पहले भी कई बॉलीवुड फिल्मों में पंजाबी पॉप सॉन्ग का रिमेक किया गया है। इस लिस्ट में ‘तेनू सूट सूट करदा’, ‘आजा महिया’, ‘बनजा तू मेरी रानी’ और ‘सेटर्डे-सेटर्डे’ जैसे गानों का नाम शामिल है। बता दें, हाल ही में फिल्म बाघी 2 का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। टाइगर श्रॉफ की फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया है। फिल्म का ट्रेलर टाइगर के डिफरेंट स्टाइल और जबरदस्त एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म का ट्रेलर बड़े ही अलग अंदाज में लॉन्च किया गया।

बड़ी खबरें

ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ चौपर से फुल टशन के साथ उतरते नजर आए थे। वहीं इस दौरान सोशल मीडिया में दोनों स्टार्स की कई तस्वीरें फैंस द्वारा शेयर की गईं। तस्वीरों में टाइगर बहुत स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं दिशा पटानी हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान गौर करने वाली बात यह रही कि इस मौके पर दोनों स्टार्स ने एक दूसरे से मिलते-जुलते कपड़े पहने हुए थे। टाइगर ने व्हाइट टी-शर्ट और आर्मी स्टाइल लोअर पहना हुआ था। टाइगर का ये फंकी स्टाइल काफी पसंद किया गया। वहीं दिशा व्हाइट टॉप और ब्लैक ट्रैक पहने नजर आई थीं, जिसमे वह काफी स्मार्ट लग रही थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *