Bad news for the fans of Kapil Sharma chaneel angry with the comedians who are continuously canceling the shoots – कपिल शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, लगातार शूट्स कैंसिल कर रहे कॉमेडियन से चैनल नाराज

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से वापसी की है। हालांकि शो के पहले एपिसोड के ऑनएयर होने पर दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पांस नहीं मिला। अब ऐसी खबरें हैं कि कपिल शर्मा का नया शो कुछ दिनों के लिए होल्ड कर दिया गया है, इसके पीछे की वजह कपिल शर्मा के बार-बार शूटिंग कैंसिल करना बताया जा रहा है। शूट कैंसिल करने के कारण नए एपिसोड की शूटिंग नहीं की जा सकी है। जिसके कारण शो के मेकर्स के पास नए एपिसोड का बैंक ऑनएयर करने के लिए नहीं है।

इंडियन एक्सप्रेस ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया, ”कपिल शर्मा के शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का जब पहला एपिसोड ऑनएयर हुआ तो उसने टीआरपी चार्ट में अच्छी परफार्मेंस दी। इसके पीछे का कारण था कि कपिल शर्मा ने काफी वक्त के बाद छोटे परदे पर वापसी की थी। कपिल की फैन फॉलोइंग की लिस्ट लंबी होने के कारण सभी दर्शकों को उम्मीद थी कि शो पहले जैसा ही पंच देखने को मिलेगा हालांकि बाद में कपिल के पर्सनल ईशूज और रानी मुखर्जी के साथ शूट कैंसिल करने के कारण शो के मेकर्स को बीच में ही लटका दिया।”

संबंधित खबरें

shahrukh khan

हालांकि जब शो के भविष्य के बारे में सवाल किया गया तो सूत्र ने बताया, ”हमारे पास नए एपिसोड का बैंक नहीं है कि हम उसे ऑनएयर कर सकें क्योंकि शो अभी शुरू हुआ है। उसके (कपिल शर्मा) पर्सनल ईशू और हेल्थ ईशू ध्यान भटका रहे हैं और वह काम पर फोकस नहीं कर पा रहा है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए शो को अभी के लिए होल्ड पर रखना बेहतर होगा। अप्रैल के अंत तक को शो को होल्ड ही रखा जाएगा। हम शूटिंग भी नहीं कर रहे हैं। फिलहाल हम चाहते हैं कि वह पूरी तरह से ठीक हो जाए, ताकि वह एक बार लौटे तो वह काम पर ध्यान दे सकें।” रिपोर्ट के अनुसार, जब सूत्र से सवाल किया गया कि क्या यह कपिल शर्मा का फैसला है या फिर चैनल का कॉल है हालांकि सूत्र ने शो के बारे में ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *