Before the trailer release Jahnvi Kapoor did something special will blossom smile on face – Dhadak: ट्रेलर रिलीज से पहले जाह्नवी कपूर ने किया कुछ खास, जानकर खिल जाएगी चेहरे पर मुस्कान

बॉलीवुड की पॉपलर स्टार डॉटर जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर कुछ ही समय में रिलीज होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले जाह्नवी कपूर काफी उत्साहित हैं ऐसा उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर पता चलता है। जाह्नवी कपूर पूरे फनी मूड में हैं और उन्होंने फिल्म धड़क का एक फनी पोस्टर खुद से बनाया है और फिल्म की होरी ईशान खट्टर को थोड़ा स्ट्रेस में दिखाया है। इस फनी पोस्टर को जाह्नवी कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर खबर लिखे जाने से दो घंटे पहले शेयर किया है।

पोस्टर को शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, ‘धड़क’ का नया पोस्टर जिसे मैंने बनाया है उसे रिलीज करने पर खुश हूं। इसके अलावा जाह्नवी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ईशान के साथ एक और फनी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को देखने से लगता है कि वह फिल्म का एक सीन है। तस्वीर में जाह्नवी कपूर के सिर पर ईशान ने नारियल रखा हुआ है। इसके साथ ही जाह्नवी ने ईशान के साथ एक तस्वीर को भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। दोनों ही पोस्टर में रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

बड़ी खबरें

धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनीं फिल्म ‘धड़क’ मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर लीड भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर 11 जून को रिलीज होने जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म का एक गाना भी रिलीज किया जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *