bhojpuri cinema movies: Superstar Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani movie nagdev first look released see poster – भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘नागदेव’ का First Look जारी

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली खेसारी लाल और काजल की जोड़ी एक बार फिर से लौट आई है। जी हां, इस बार भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल और काजल राघवानी एक साथ फिर से भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। हाल ही में खेसारी लाल की अप-कमिंग फिल्म ‘नागदेव’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। यह फिल्म एक हॉरर फैंटेसी पर आधारित है। रोमांच से भरपूर इस फिल्म में काजल एक नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं।

देव पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म को निलाभ तिवारी और रमेश सिहं ने प्रोड्यूस किया है। मनोज के. कुशवाहा ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। वहीं फिल्म के गाने प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं। फिल्म के गाने मधुकर आनंद ने कंपोज किए हैं। आपको बताते चलें, खेसारी लाल यादव और काजल ने अब तक भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

संबंधित खबरें

भोजपुरी दर्शक इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। अब तक ये जोड़ी फिल्म ‘मुकद्दर’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘दबंग आशिक’, ‘हेरा फेरी’, ‘हम हैं हिंदुस्तानी’, ‘मैं सहरा बांधके आऊंगा’ और इसके अलावा कई फिल्मों में काम कर चुकी है। इस बार एक बार फिर से खेसारी और काजल फिल्म ‘नागदेव’ में साथ नजर आने वाले हैं। भोजपुरी वर्ग के दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *