Bhojpuri film Naagraj trailer release doing trends on YouTube – भोजपुरी फिल्म ‘नागराज’ का ट्रेलर रिलीज, यू-ट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

भोजपुरी स्टार अंजना-यश कुमार की फिल्म ‘नागराज’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ‘नागराज’ भोजपुरी की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्म है। साल 2016 की सुपरहिट फिल्म ‘नागराज’ का सीक्वेल है। ‘नागराज’ के ट्रेलर को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है, यही कारण है कि फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब पर 12 वें नंबर पर ट्रेड कर रहा है। नागराज के ट्रेलर को अबतक 6 लाख 33 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म में बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में भोजपुरी स्टार अंजना और यश कुमार के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली है। फिल्म में पायसी पंडित भी लीड रोल में हैं, उन्होंने सुपर वुमेन का रोल अदा किया है। फिल्म के ट्रेलर को यू-ट्यूब चैनल एंटर 10 म्यूजिक भोजपुरी ने शेयर किया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री को सुपर हीरो मिलने वाला है।

बड़ी खबरें

‘नागराज’ नागों के जीवन पर आधारित फिल्म है। नागराज से पहले भी कई नागों पर आधारित फिल्मों का निर्माण भोजपुरी सिनेमा में हो चुका है, हालांकि ‘नागराज’ अन्य फिल्मों से ज्यादा बजट की फिल्म बताई जा रही है। फिल्म के बारे में बात करते अभिनेता यश कुमार ने ताजा इंटरव्यू में कहा, ”फिल्म नागराज अन्य फिल्मों से बिल्कुल अलग है। इसमें हॉलीवुड के टेक्नीशियन की भी मदद ली गई है।” फिल्म के निर्माता दीपक शाह हैं और फिल्म को दिनेश यादव ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म की अभिनेत्री अंजना सिंह का कहना है, ”फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं था।” बता दें कि फिल्म में अंजना-यश कुमार के अलावा पायस पंडित और सुशील कुमार भी नजर आएंगे।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *