Bhojpuri star Pawan Singh superhit song palangiya sone na de so many million views found in a short time – ये है भोजपुरी स्टार पवन सिंह का इस साल का सुपरहिट गाना, कुछ ही समय में मिले इतने मिलियन व्यूज

quit

भोजपुरी स्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वाटेंड’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं। यही कारण है कि फिल्म का एक गाना पवन सिंह का सबसे बड़ा हिट गाना बन गया है। फिल्म को केवल 1 दिन में ही 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। ताजा आंकड़ो की बात करें तो फिल्म ‘वाटेंड’ का गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ को दो दिन में 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। पवन सिंह का फिल्म का यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है।

कहा जा रहा है कि पवन सिंह की फिल्म का गाना इस साल का पवन सिंह का सुपरहिट गाना बन गया है। फिल्म वाटेंड में अभिनेता पवन सिंह के अभिनेत्री इन्दू सोनाली ने स्क्रीन शेयर की है। ‘पलंगिया सोने ना दिया’ गाने को पवन सिंह और इन्दू सोनाली पर ही फिल्माया गया है। गाने को खुद पवन सिंह और इन्दू ने ही गाया है। फिल्म में पवन सिंह एक्शन करते हुए भी नजर आएंगे। फैन्स फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं, यही कारण है कि फिल्म को गानों और ट्रेलर को दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

बड़ी खबरें

फिल्म ‘वाटेंड’ अभिनेता पवन सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म बताई जा रही हैं। बता दें कि पवन सिंह की अबतक जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं उन्होंने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की है। भोजपुरी फिल्म ‘वाटेंड’ से बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई की उम्मीद की जा रही है। फिल्म में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य हैं। फिल्म वाटेंड पवन सिंह की शादी के बाद पहली रिलीज है। मीडिया से बातचीत में पवन सिंह ने कहा, ”यह फिल्म नए कॉन्सेप्ट से बनीं है, फिल्म में एक्शन, रोमांस और संगीत का जबरदस्त तालमेल है।” पवन सिंह ने कहा, ”सलमान खान की फिल्म ‘वाटेंड’ से यह फिल्म पूरी तरह से अलग है, उम्मीद है दर्शक भोजपुरी ‘वाटेंड’ को भी प्यार देंगे।” बता दें कि फिल्म का ट्रेलर गुरूवार को रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *