bigg boss season 11 ex contestant and haryanvi dancer sapna chaudhary threaten by twitter user – ‘सुधर जा..तेरे कारण हिंदू-मुस्लिम एक नहीं हो पा रहे’, सपना चौधरी को मिली धमकी!

बिग बॉस सीजन 11 की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी है। एक अंजान शख्स ने सपना को धमकाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कर ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा गया है-सुधर जा, तेरे जैसों के कारण हिंदू मुस्लिम एक नहीं हो पा रहे हैं’। इस ट्वीट के आने के बाद सपना ने पुलिस में इसकी शिकायत की। सपना को ये ट्वीट एके खान कोबरा नाम के ट्विटर अकाउंट से किया गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार सपना के लिए ये ट्वीट्स किए गए। दरअसल, ये ट्विटर अकाउंट सपना चौधरी के नाम से बना है, जिस पर एके खान कोबरा नाम के अकाउंट यूजर ने ये ट्वीट किए हैं। आरोपी ट्विटर यूजर संभल का रहने वाला है। जब उसने ये ट्वीट सपना चौधरी के नाम पर बने पेज पर किए तो सपना के अकाउंट से पुलिस को इस बारे में शिकायत की गई। ट्वीट में लिखा गया, ‘संभल पुलिस कृपया उचित कार्यवाही करें, यह लड़का संभल का है। जो मां बहन की गालियां दे रहा है ट्विटर पर लड़कियों को।’ सपना चौधरी के नाम से बने इस अकाउंट से जो शिकायत गई है उसमें यूपी पुलिस, संभल पुलिस, योगी नाथ, सीएम ऑफिस यूपी को टैग किया गया है।

बड़ी खबरें

दरअसल, सपना चौधरी के इस अकाउंट से पहले दो ट्वीट किए गए थे जिसमें कठुआ गैंग रेप और मक्का मदीना ब्लास्ट पर आए कोर्ट के फैसले को लेकर टिप्पणियां की गई थीं। इन टवीट्स के जवाब में सपना चौधरी को इस शक्स द्वारा धमकी भरे ट्वीट किए गए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *