Bipasha Basu’s home special pooja, she done in saree dance – वीडियो: बिपाशा बसु के घर हुई खास पूजा, साड़ी में किया जोरदार डांस

गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के घर खास पूजा का आयोजन हुआ। पूजा के बाद बिपाशा बासु ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बिपाशा बासु अपनी मां ममता बासु और पिता हीरक बासु के साथ नजर आ रही हैं। इस मौके पर बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर भी उनके साथ दिखाई दिए। बिपाशा बासु द्वारा शेयर की गई फोटोज में करण सिंह ग्रोवर अपने ससुर हीरक बासु को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बिपाशा बासु ने इन पूजा की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी पसंद की जा रही हैं।

अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करते हुए बिपाशा बासु ने खास पूजा के लिए अपने माता-पिता को धन्यवाद किया है। साथ ही खास पूजा में शामिल होने की खुशी जाहिर की है। बिपाशा बासु ने तस्वीरों के अलावा इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो भी शेयर की है। कुछ सेकेंड के इस वीडियो में बिपाशा साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ एक बच्ची भी नजर आ रही है, जिसके साथ मिलकर बिपाशा ने कुछ डांस स्टेप किए। बिपाशा के यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इंस्टाग्राम यूजर्स उनकी वीडियो और फोटोज पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

बड़ी खबरें

बता दें कि बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में करण ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने एक पेंटिंग बनाई है। इस फोटो को शेयर करते हुए करण ने लिखा कि, ‘मुझे एब्सट्रैक्ट आर्ट पसंद है क्योंकि ये कैनवास पर मेरी भावनाओं को व्यक्त करने का एक तरीका है। मुझे सुकून मिलता है और मैं कोशिश करता हूं कि मैं अपनी इस कला के लिए हर रोज समय निकाल पाऊं।’ करण ने कैनवास पर बनाई तस्वीर बिपाशा को गिफ्ट की है, जिसे लेकर बिपाशा भी बहुत खुश हैं।

वहीं बिपाशा के परिवार में अगर बात करें तो बिपाशा के पिता हीरक बासु एक सिविल इंजीनियर जबकि मां ममता बसु एक हाउस वाइफ हैं। उनकी बड़ी बहन का नाम बिदिशा और छोटी बहन विजेयता बसु है। साल 2001 में फिल्म अजनबी से अपने फिल्म करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा बासु ने 7 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। बंगाली परिवार में जन्मी बिपाशा की परवरिश कोलकाता में हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *