Bollywood Actress jacqueline fernandez meets with an car accident and the good thing is that she survived somehow – सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं जैकलीन फर्नांडिज, पार्टी कर लौट रही थीं वापस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज शुक्रवार की रात सड़क हादसे का शिकार हो गईं। गनीमत रही कि इस हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं आई। जैकलीन के साथ ऐसा तब हुआ जब वह एक्टर सलमान खान के घर से पार्टी करके लौट रही थीं। मुंबई के बांद्रा इलाके में उनकी कार को एक ऑटोरिक्शा ने टक्कर मार दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑटोरिक्शा में सवार सभी यात्रियों समेत चालक भी उस वक्त नशे में धुत्त था।

दरअसल, जैकलीन अपनी आगामी फिल्म ‘रेस-3’ के को-स्टार सलमान खान के घर हो रही पार्टी में शामिल होने गई थीं, वह जैसे ही रात पौने तीन बजे उनके घर से निकलीं, उनकी कार के पीछे एक ऑटोरिक्शा चलने लगा। चूंकी ऑटो चालक नशे में था, उसका संतुलन बिगड़ा और उसने जैकलीन की कार को टक्कर मार दी। जैकलीन इस हादसे में बाल-बाल बचीं। हालांकि उनकी कार में थोड़ी खरोंचें जरूर आई हैं, लेकिन वह सही सलामत बच गईं।

संबंधित खबरें

बता दें कि जैकलीन इस वक्त रेस-3 के रेपअप में काफी बिजी हैं। रेस सीरीज की यह उनकी दूसरी फिल्म है। हाल ही में इस फिल्म के सेट से सलमान और जैकलीन की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों में जैकलीन काफी हॉट दिख रही थीं। इसके अलावा रेस-3 का हाल ही में एक पोस्टर भी जारी किया गया था, जिसमें जैकलीन और बॉबी की जोड़ी नजर आ रही थी। जैकलीन हाल ही में सोनम कपूर की शादी में भी शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने सोनम की शादी में अपनी पिंक ड्रेस में तहलका मचा दिया था। इसके अलावा उन्होंने सलमान, शाहरुख, करिश्मा और स्वरा भास्कर जैसे सितारों के साथ बहुत मस्ती की थी। शादी के दौरान सलमान खान तो जैकलीन के लिए फोटोग्राफर तक बन गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *