Bollywood Actress Richa Chadda responds hard after getting Rape and Murder Threats from Trolls on Social Media – रेप-मर्डर की धमकियां देने वाले को ऋचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को रेप और जान से मारने की धमकियां मिली हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मिली धमकियों के स्क्रीनशॉट करते हुए धमकी देने वालों के साथ ट्रोल्स को निशाने पर लिया है। ऋचा ने कहा है, “मुझे इस प्रकार की धमकियों से फर्क नहीं पड़ता है। 10 रुपए की नौकरी करने वाले मुझ पर आरोप लगाते हैं। मैं उन लोगों को ट्वीट न करने के लिए 100 रुपए दूंगी। वह चुप बैठे, वरना और बेइज्जत करूंगी।”

ऋचा को ये धमकियां विवेक गर्ग नाम के अकाउंट से दी गई थीं, जिसमें बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया था। जानकारों की मानें, तो ये धमकियां एक्ट्रेस को उनके पांच मई को किए ट्वीट पर मिली थीं। ऋचा ने उस ट्वीट में कहा था, “हां, है भारत में हिंदू धर्म को खतरा। हिंदुत्ववादियों से। धर्म बचाओ, हिंदुत्ववादियों को भगाओ। जनहित में जारी।”

संबंधित खबरें

रेप और मर्डर की धमकियों पर ऋचा ने बुधवार (नौ मई) को ट्वीट किया। करारा जवाब देते हुए लिखा, “मुझे जिस तरह से निशाना बना कर धमकियां दी जा रही हैं, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। देश में ढेर सारे लोग बेरोजगार हैं। अगर उन्हें 10 रुपए प्रति ट्वीट करने के लिए मिल रहे हैं, तब मैं उन्हें इसमें नहीं गिनूंगी। लेकिन रेप और मर्डर की धमकियों का क्या? आने दीजिए।”

उन्होंने आगे ट्रोल्स पर भी अपना गुबार निकाला। कहा, “प्रिय ट्रोल्स, मैं आप सब को याद दिला दूं कि आप सब एक तरह के ही हैं। मेरे साथ ये सब करने का प्रयास न करें। मैंने गाली देने वालों का ठेका नहीं लिया है।” ऋचा के करारे जवाब के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर फैंस तक उनकी बहादुरी को सलाम कर रहे हैं। ऋचा का इस संबंध में अभी तक पूजा भट्ट, स्वरा भास्कर और पुलकित सम्राट ने समर्थन किया है।

आपको बता दें कि ऋचा फुकरे रिटर्न्स, फुकरे, मसान और गैंग्स ऑफ वासेपुर सरीखी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। वह बॉलीवुड में अपने बेहद अंदाज और विचारों के लिए जानी जाती हैं। समय-समय पर वह सोशल मीडिया पर त्वरित मसलों पर अपनी टिप्पणियां भी देती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *