bollywood case registered on famous singer kanika kapoor – मुश्किल में ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर, पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का केस

आपको याद होगा कि वर्ष 2014 में अभिनेत्री सनी लियोनी की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म का एक गाना ‘बेबी डॉल’ काफी मशहूर हुआ था। इस गाने से गायिका कनिका कपूर की बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बन गई थी। लेकिन अब बॉलीवुड की यह मशहूर गायिका मुश्किलों में घिर गई हैं। कनिका कपूर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने कनिका कपूर के खिलाफ यह धोखाधड़ी का केस बन्नादेवी थाने में दर्ज किया है। इस मामले में उनके मैनेजर और एजेंट के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। नोएडा स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म का कहना है कि इन लोगों ने एक कार्यक्रम के लिए पैसे लिए थे, लेकिन कनिका कपूर तय कार्यक्रम में नहीं आईं और उन्होंने इसके पैसे भी वापस करने से इनकार कर दिया है।

इधर इस मामले में पुलिस का कहना है कि कनिका और उनकी मैनेजर श्रुति और मुंबई स्थित ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मैनेजर संतोष मिजगर के खिलाफ धारा 420 (धोखाधड़ी), 406 (विश्वास का आपराधिक उल्लंघन), और 507 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक एफआईआर दर्ज करवाने वाले नोएडा स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म के अधिकारी मनोज शर्मा का कहना है कि उनके फर्म ने करीब 24 लाख रुपये से ज्यादा की रकम कनिका कपूर और उनकी टीम को दिये थे। 22 जनवरी 2018 को अलीगढ़ में एक एग्जिबिशन में कनिका कपूर का कार्यक्रम होना तय हुआ था। इसी कार्यक्रम के बदले कनिका कपूर और उनकी टीम को पैसे दिये गये थे।

बड़ी खबरें

लेकिन तय पैसों का भुगतान करने के बावजूद गायिका कनिका कपूर तय समय पर कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं और ना ही उन्होंने पैसे वापस किये। इवेंज मैनेजमेंट फर्म के अधिकारी मनोज शर्मा का कहना है कि वो इस मामले में गायिका के खिलाफ मानहानि का केस भी दायर करेंगे। मनोज शर्मा का कहना है कि गायिका द्वारा कार्यक्रम कैंसिल किये जाने से उनकी फर्म की छवि खराब हो गई है। आपको यहां बता दें कि गायिका कनिका कपूर ने बॉलीवुड में ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘बीट पे बूटी’, ‘बेबी डॉलट, और ‘लवली’ जैसे सुपर हिट गाने गाए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *