bollywood shahrukh khan wife gauri khan share nude painting troll on instagram – न्यूड पेंटिंग शेयर कर ट्रोल हो रहीं गौरी खान, लोग पूछ रहे अजीब सवाल

मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की कि यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। कई सारे यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना की है। दरअसल गौरी खान ने इटली के मशहूर आर्टिस्ट रोबर्टो फेरिस की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीर में नग्नता होने की वजह से यूजर्स को यह तस्वीर जरा भी पसंद नहीं आई। इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने इसपर तीखी प्रतिक्रिया दी है। तस्वीर शेयर करने के बाद गौरी लगातार ट्रोल हो रही हैं।

सैय्यद मुस्तफा नाम के एक यूजर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यहीं देखना बाकी रह गया था। एक और यूजर ने लिखा कि क्या वाहियात पेंटिंग है। अभिजीत नाम के एक यूजर ने लिखा कि कितनी घृणित तस्वीर है। शर्म करिए। दानिश वर्शी नाम के एक यूजर ने शाहरूख खान को टैग करते हुए लिखा कि कुछ कहिए डियर, आपकी पत्नी ने शराब पी रखी है क्या? कायरा नाम की एक यूजर ने लिखा कि हो सकता है कि यह पेंटिंग कोई आर्ट हो लेकिन यह पेंटिंग यह अच्छा नहीं लग रहा है यह गलत जगह है। यह अच्छा होता अगर आप इसे यहां पोस्ट नहीं करतीं।

पिछले साल भी शाहरुख की पत्नी गौरी खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थीं। असल में शाहरुख खान के जन्मदिन पर गौरी खान ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में गौरी खान के ट्रांसपैरेंट ड्रेस पर उस वक्त लोगों ने एतराज जताया था। उस वक्त भी सोशल मीडिया पर गौरी खान बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं। उस वक्त यूजर्स ने उन्हें मान-मर्यादा का ख्याल रखने तक की नसीहत दे दी थी। लोगों ने गौरी के ड्रेसिंग सेंस को लेकर सवाल उठाया था और कहा था कि ऐसे कपड़ों से गौरी खान की समाज में निगेटिव छवि बनी रही है।

आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान आनंद एल राय की अगली फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगे। खबर यह भी है कि शाहरुख खान की फिल्म इसी साल दिसंबर के महीने में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *