Bollywood Singer Sona Mohapatra gets Threatning Mail from Muslim Organization – सिंगर सोना महापात्रा को मुस्‍लिम संगठन की ओर से मिली धमकी

बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका सोना महापात्रा को एक मुस्लिम संगठन की ओर से धमकी मिली है। संगठन ने उनसे अपना म्यूजिक वीडियो वापस लेने के लिए कहा है। सोना को इस संबंध में संगठन से ई-मेल के जरिए नोटिस भी भेजा गया है। यह जानकारी खुद गायिका ने सोमवार (30 अप्रैल) को सोशल मीडिया मीडिया के जरिए दी। उन्होंने इसी के साथ मुंबई पुलिस से मामले में मदद की मांग की है। सोना का हाल ही में ‘तोरी सूरत’ एल्बम लॉन्च हुआ है। यह ट्रैक उनके सबसे नए प्रोजेक्ट लाल परी मस्तानी का है। खास बात यह है कि अमीर खुसरो ने इस सूफी गीत को निजामुद्दीन औलिया के लिए लिखा था।

मदरिया सूफी फाउंडेशन नाम के संगठन ने इसी को लेकर गायिका को नोटिस भेजा है। सिंगर ने इस बाबत सोमवार (30 अप्रैल) को कुछ ट्वीट्स और फेसबुक पोस्ट किए। मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे धमकी भरा नोटिस मिला है। मदरिया सूफी फाउंडेशन ने इसी के साथ मांग की है कि मैं अपना एक म्यूजिक वीडियो वापस ले लूं, जिसे भारतीय सेंसर बोर्ड पास कर चुका है। उनका दावा है कि यह वीडियो भद्दा है और इसके कारण सांप्रदायिक तनाव पैदा हो सकता है।”

संबंधित खबरें

अगले ट्वीट में वह बोलीं, “सूफी मदरिया फाउंडेशन ने मुझे अपराधी करार दिया है। कहा है कि उन्हें मेरा पांच साल पुराना एक वीडियो- ‘पिया से नैना’ मिला है, जिसमें इस्लाम की बदनामी की गई है। कारण मैंने उस दौरान पूरे ढंके कपड़े नहीं पहने थे और वेस्टर्न म्यूजिक के साथ गीत गाया था।”

मुंबई पुलिस ने सोना के ट्वीट्स का संज्ञान ले लिया और उन्हें इसकी जानकारी दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। आपको बता दें कि सिंगर को इससे पहले सलमान विवाद को लेकर रेप, हत्या और एसिड अटैक तक की धमकियां मिल चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *