Bollywood veteran actor Jeetendra is accused of assult harassment by his cousin – जीतेन्‍द्र ने शूट पर ले जाकर किया था मेरा यौन शोषण- कजिन ने दी पुलिस में शिकायत

quit

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर जीतेंद्र पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। आरोप उनकी कजिन ने ही लगाया है। जीतेंद्र के खिलाफ हिमाचल प्रदेश में यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पीड़ित का कहना है कि जब वह 18 साल की थी, तब जीतेंद्र ने ऐसा किया था। पीड़ित के मुताबिक, उस वक्त जीतेंद्र की उम्र 28 साल थी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित ने दुनिया भर में मशहूर हुए #MeToo अभियान से प्रेरित होकर इस उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाने का फैसला किया। बता दें कि इस अभियान से जुड़कर दुनिया भर में कई नामी सेलिब्रिटीज से लेकर आम महिलाओं ने नजदीकियों, रिश्तेदारों द्वारा किए यौन उत्पीड़न की घटनाओं को सार्वजनिक किया। पीड़ित का कहना है कि उसने अपने माता-पिता की मौत के बाद पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया। अगर वे जीवित होते और उन्हें जीतेंद्र द्वारा ऐसी हरकत करने की जानकारी से काफी पीड़ा होती।

बड़ी खबरें

पीड़ित के मुताबिक, घटना उस वक्त की है, जिस साल वह बालिग हुई थीं। जीतेंद्र ने उसके पिता से उसे फिल्म की शूटिंग पर ले जाने की इजाजत मांगी थी। पीड़ित का आरोप है कि वहां ले जाने के बाद जीतेंद्र ने उनका यौन शोषण किया। पीड़ित के परिवार का का कहना है कि जीतेंद्र बेहद अमीर और रसूखदार हैं इसलिए मीडिया उनकी पहचान गुप्त रखे।

जीतेंद्र

पीड़ित का कहना है कि जीतेंद्र द्वारा यौन दुर्व्यव्हार की वजह से उसे सालों तक मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी। बता दें कि जीतेंद्र काफी वक्त से बॉलीवुड में बतौर एक्टर सक्रिय नहीं हैं। हालांकि, वह गाहे-बगाहे सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर आ जाते हैं। वहीं, उनकी बेटी एकता कपूर फिल्म और टीवी निर्माण की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। जीतेंद्र के बेटे तुषार कपूर भी बतौर एक्टर बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *