case registered against kim sharma for using swanky car-बिना इजाजत बिजनेसमैन की रेंज रोवर चला रही थी एक्‍ट्रेस, अब दर्ज हुआ मुकदमा

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। राजस्थान के एक व्यापारी ने उनपर केस दर्ज कराया है। इस बिजनेसमैन का कहना है कि किम शर्मा ने बिना उनकी इजाजत के उनकी रेंज रोवर गाड़ी चलाई। राजस्थान के इस व्यापारी ने ‘मिड डे’ से बातचीत करते हुए कहा कि उसके पास मुंबई में कोई घर नहीं है इसलिए वो अपनी गाड़ी किम के पति के मुंबई स्थित घर में ही पार्क करते हैं। जब कभी वो मुंबई आते हैं तो शहर में कही भी आने-जाने के लिए वो अपनी कार का इस्तेमाल करते हैं। दिलीप कुमार का कहना है कि उनको पता चला कि किम उनकी गाड़ी का इस्तेमाल करती है जिसके बाद उन्होंने खार पुलिस स्टेशन में किम के खिलाफ बिना उनकी इजाजत के उनकी गाड़ी इस्तेमाल करने की शिकायत सितंबर 2017 में दर्ज कराई थी। दिलीप के मुताबिक वो यह जान कर हैरान रह गए कि गलती से पुलिस ने किम के बजाए उनके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

बड़ी खबरें

किम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले व्यापारी दिलीप कुमार का कहना है कि वो किम के पति अली पुंजानी से इजाजत लेकर ही उनके घर में अपनी गाड़ी पार्क करते थे। उनका कहना है कि थाने में मराठी भाषा में लिखे होने की वजह से गलत शिकायत दर्ज होने का उन्हें पता नहीं चल सका। लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला उन्होंने मुंबई पुलिस से यह अपील की कि इस मामले में उनकी शिकायत अभिनेत्री किम के खिलाफ है तथा मामला भी उन्हीं के खिलाफ दर्ज की जाए।

बीते सोमवार (02-04-2018) को दिलीप ने मुंबई पुलिस से अपील की कि यह केस किम शर्मा के पति अली पुंजानी के खिलाफ नहीं बल्कि किम शर्मा के खिलाफ दर्ज की जाए।’मिड डे’ ने मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि किम ने दिलीप को कार वापस करने से इनकार कर दिया है उनका कहना है कि उनके पति अली पुंजानी ने उन्हें यह कार दिया है। आपको बता दें कि किम शर्मा फिल्म ‘महोब्बतें’ में नजर आ चुकी हैं। किम और उनके पति अली पुंजानी कई सालों से अलग रहते हैं। फिलहाल अब इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *