comedian mallika dua takes a dig at actor akshay kumar padman challenge on instagram – मल्लिका दुआ ने फिर साधा अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्‍ना पर निशाना, इस बार सैनिटरी पैड बना हथियार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में एक ‘पैडमैन चैलेंज’ के नाम से एक कैंपेन चल रहा है जिसमें बॉलीवुड जगत के सितारे हाथ में सैनिटरी नैपकिन को लेकर फोटोज शेयर कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ‘पैडमैन चैलेंज’ देना शुरु किया था। कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने खिलाड़ी कुमार यानी के अक्षय कुमार की फिल्म के इस कैंपेन पर तंज कसा है। मल्लिका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, हाथों में सैनिटरी नैपकिन की फोटो लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर करने से आप सशक्त महसूस कर रहे हैं। बाय। अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच कुछ समय पहले अनबन की खबरें आई थीं।

जूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने अक्षय कुमार कैंपेन पर तंज कसते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की। स्टोरी शेयर करते हुए मल्लिका ने लिखा, हमेशा याद रखो, जिस समय तुम अपने आप को कमजोर महसूस करते हो, जिस समय तुम अपने आप को कम आंकते हो, तब आप सबके बराबर ही होते हैं। मल्लिका ने लिखा, जब आपको बिना किसी कारण के यह महसूस कराया जाए कि आप कमजोर हो, लड़ाई तो अभी शुरु हुई है। एक सैनिटरी नैपकिन को हाथ में लेकर फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करना आपको सशक्तिकरण लगता है, बाय।

संबंधित खबरें

कुछ समय पहले मल्लिका दुआ और अक्षय कुमार एक ही शो का हिस्सा थे। शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अक्षय कुमार मल्लिका को आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं कहते हुए नजर आ रहे थे। जिसके बाद मल्लिका और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बीच ट्विटर वॉर हुआ था। फिलहाल अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में बिजी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *