controversy over actor sanjay dutt biopic sanju – रणबीर कपूर की संजू की सेंसर बोर्ड से शिकायत- जेलों की खराब हालत दिखाई, विजय माल्या ने यही बनाया है बहाना

अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ को लेकर सेंसर बोर्ड से शिकायत की गई है। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं। फिल्म को लेकर संघर्ष फाउंडेशन की तरफ से सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से शिकायत की गई है कि फिल्म में देश के जेलों की खराब हालत दिखलाई गई है। भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने अपनी कानूनी दलीलों के रुप में भी भारतीय जेलों की खराब स्थिति के बारे में ही कहा है। संघर्ष फाउंडेशन की तरफ से कहा गया है कि फिल्म में जानबूझ कर भारतीय जेलों को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। दरअसल फिल्म के एक सीन में दिखाया गया है कि जेल में बने शौचालय का पानी कैदियों के बैरक में जाता है। फिल्म के इसी सीन को लेकर फाउंडेशन ने एतराज जताया है।

आपको बता दें कि राजकुमार हिराणी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 तारीख को रुपहले पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल और जिम सरभ नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त की पत्नी यानी मान्यता दत्त का रोल दीया मिर्जा निभा रही हैं, जबकि उनकी मां नरगिस के रोल में मनीषा कोइराला नजर आएंगी। संजय दत्त की इस बायोपिक में उनकी जिंदगी में आए तमाम उतार चढ़ाव को दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म के निर्माता अभिनेता रणबीर कपूर को संजय दत्त का लुक देने में कामयाब रहे हैं।

बड़ी खबरें

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी इस फिल्म की रिलीज से पहले दर्शक इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। समय-समय पर फिल्म के पोस्टर और टीजर रिलीज किये जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया गया है। संजू’ के इस नए पोस्टर में दीया मिर्जा नज़र आ रही हैं, जो फिल्म में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में नज़र आनेवाली हैं। पोस्टर में दीया काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं। हर पोस्टर थीम की तरह ही इस पोस्टर के बैकग्राउंड में रणबीर कपूर की तस्वीर है, जो संजय दत्त की भूमिका में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *